--Advertisement--

डिस्पेंसरी में मिला 75 साल के बुजुर्ग का शव, 40 साल बाद 8 महीने पहले मिला था फैमिली से

लोगों ने ही बुजुर्ग को मृत पाया तो पुलिस कंट्राेल रूम को सूचना दी।

Dainik Bhaskar

Feb 15, 2018, 04:50 AM IST
75-year-old corpses found in Dispensary

मोहाली. फेज-3बी1 स्थित पुराने कोर्ट कॉम्प्लेक्स के पीछे बनी सरकारी डिस्पेंसरी परिसर में एक 75 साल के बुजुर्ग राम बच्चन का शव उसके कमरे में मिला है। डिस्पेंसरी परिसर में बने अवैध रूम में अकेला बुजुर्ग रहता था और परिसर की देखभाल करता था। इसके अलावा अपना पेट पालने के लिए वह परिसर के बाहर बीडी सिगरेट बेचता था। इस डिस्पेंसरी के परिसर में रहने वाले अन्य लोगों ने ही बुजुर्ग को मृत पाया तो पुलिस कंट्राेल रूम को सूचना दी।

इस मौके पर पहुंचे मटौर पुलिस स्टेशन के एसएचओ जरनैल सिंह ने घटनास्थल का मुआयना कर शव फेज-6 स्थित सिविल अस्पताल की माॅर्चरी में रखवा दिया है। पोस्टमॉर्टम के बाद मौत का कारण पता चलेगा। डिस्पेंसरी परिसर के रेजिडेंशियल एरिया में रहने वाले स्टॉफ ने बतााय कि करीब 25 साल से बुजुर्ग यहीं रह रहा था। रेजिडेंशियल एरिया और डिस्पेंसरी स्टॉफ को वह एक तरह से केयर टेकर के रुप में मिला हुआ था।

वह बिहार का रहने वाला है और करीब 8 महीने पहले ही करीब 40 साल के बाद उसकी पत्नी व बच्चों ने मोहाली में तलाश किया था। वह बिहार से परिवार छोड़कर भाग आया था और मोहाली में अकेला रहता था। इसका एक बेटा दिल्ली में नौकरी करता है। जिसको पुलिस ने सूचना दे दी है।

75-year-old corpses found in Dispensary
X
75-year-old corpses found in Dispensary
75-year-old corpses found in Dispensary
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..