--Advertisement--

​बहन से छेड़छाड़ करने वाले को पीटा, फिर पुलिस कस्टडी में भाई ने उठाया ये कदम

आरोपी को पुलिस ने एक दिन पहले ही मारपीट के जुर्म में गिरफ्तार किया था।

Dainik Bhaskar

Dec 29, 2017, 04:24 PM IST
मृतक परवीन की डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए लेकर जाती पुलिस मृतक परवीन की डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए लेकर जाती पुलिस

मोहाली . मोहाली के मटोर थाने में शुक्रवार सुबह एक आरोपी ने लॉकअप में फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया। पुलिस ने बताया कि उन्होंने सुबह पांच बजे देखा तो आरोपी परवीन फंदे से लटका हुआ था। आरोपी को पुलिस ने एक दिन पहले ही चाकू मारने के जुर्म में गिरफ्तार किया था।

ये है पूरा मामला..

दरअसल, परवीन की बहन से मनोज छेड़छाड़ किया करता था। परवीन ने उसे बार-बार मना किया, लेकिन वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा था। तंग आकर परवीन ने मनोज के गले पर चाकू से हमला कर दिया। गुरुवार को परवीन श्री आनंदपुर साहिब से बाइक पर आया और फेज-7 के मार्केट में मनोज पर हमला किया। लोगों ने परवीन को दबोचकर पुलिस के हवाले कर दिया और घायल मनोज प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती है।

आरोपी बोला-बहन को तंग करता था इसलिए मारा चाकू:

परवीन कुमार ने पुलिस को बताया था कि उसकी बहन मोहाली में जॉब करती है। मनोज उससे छेड़छाड़ करता था। कई बार मनोज को ऐसा करने से मना किया था। लेकिन मनोज अपनी हरकतों से बाज नहीं आया। परवीन ने गुरुवार शाम मनोज को बात करने के लिए मार्केट में बुलाया था। वहां दोनों की बहस हुई और परवीन ने उसे चाकू मार दिया।

मौके पर मौजूद लोगों के मुताबिक परवीन ने मनोज के गले और हाथ पर वार किए। डॉक्टरों के मुताबिक, मनोज की हालत गंभीर है। लेकिन शुक्रवार को परवीन ने पुलिस कस्टडी में सुसाइड कर लिया।

गुरुवार को पुलिस गिरफ्त में मृतक आरोपी परवीन गुरुवार को पुलिस गिरफ्त में मृतक आरोपी परवीन
पुलिस कस्टडी में किया सुसाइड। पुलिस कस्टडी में किया सुसाइड।
गिरफ्तार आरोपी गिरफ्तार आरोपी
X
मृतक परवीन की डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए लेकर जाती पुलिसमृतक परवीन की डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए लेकर जाती पुलिस
गुरुवार को पुलिस गिरफ्त में मृतक आरोपी परवीनगुरुवार को पुलिस गिरफ्त में मृतक आरोपी परवीन
पुलिस कस्टडी में किया सुसाइड।पुलिस कस्टडी में किया सुसाइड।
गिरफ्तार आरोपीगिरफ्तार आरोपी
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..