Hindi News »Union Territory »Chandigarh »News» A Man Died In Road Accident

सिर गोद में रख मांगती रही थी मदद, फिर बहन की गोद मेंही तोड़ दिया भाई ने दम

दोस्त के साथ बाइक पर चंडीगढ़ से मोहाली अा रहा था। भाई-बहन दोनों प्राइवेट जॉब करते थे।

bhaskar news | Last Modified - Dec 28, 2017, 03:26 AM IST

  • सिर गोद में रख मांगती रही थी मदद, फिर बहन की गोद मेंही तोड़ दिया भाई ने दम
    +2और स्लाइड देखें
    मृतक अर्जुन और उसकी गाड़ी।

    मोहाली. एजुकेशन बोर्ड लाइट पॉइंट के पास एक अनु नाम की लड़की अपने खून से सने भाई अर्जुन सिंह चंदेल का सिर गोद में रखकर मदद मांगती रही। साथ ही अर्जुन साथ उसकी बाईक पर बैठा  उसका दोस्त राहुल शर्मा तड़प रहा था। अनु को रोते देख राहगीर रुके और अर्जुन व उसके दोस्त राहुल को फोर्टिज अस्पताल ले गए। वहां डॉक्टरों ने अर्जुन को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने बहन अनु के बयानों पर इन दोनों को टक्कर मारने वाले अज्ञात कार चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। गाड़ी के नंबर के आधार पर मालिक का पता लगाया जा रहा है। ये था मामला...

     

    - ASI अमरीक सिंह के अनुसार अनु ने पुलिस को बताया कि वह और उसका भाई अर्जुन मैं एक किराए के मकान में रहते हैं और मोहाली में दोनों प्राइवेट जॉब करते हैं।

    - वे मूल रूप से नंगल डैम के 5 ईस्टर्न एवेन्यू के रहने वाले हैं। मंगलवार शाम अर्जुन अपने दोस्त राहुल शर्मा के साथ बाइक पर चंडीगढ़ गया था। उनके साथ अर्जुन की बहन अनु भी एक्टिवा पर गई थी।

    - वहां से लौटते समय बाइक को एक कार ने टक्कर मार दी और पीछे आ रही अनु बाल-बाल बच गई।

     

    गोद में भाई का सिर रख मदद के लिए लगाती रही गुहार

     

    - अर्जुन के सिर से काफी खून बह रहा था। अनु ने तुरंत अपने भाई को उठाकर उसका सिर अपनी गोद में रख लिया और उसके आंसू नहीं थम रहे थे।

    - रात का समय था इसलिए सड़क पर आवाजाही भी कम थी। अनु चिल्ला रही थी तभी इस मार्ग से गुजर रहे कुछ लोग इस हादसे को देखकर खडे हो गए और कुछ लोगों ने अर्जुन व राहुल को तुरंत अपनी गाड़ी में डाला और पास के फोर्टिस हॉस्पिटल ले गए। जहां पर डॉक्टरों ने अर्जुन को तो मृत घोषित कर दिया। जबकि राहुल का ट्रीटमेंट चल रहा है।

     

    टक्कर मारने के बाद चालक रुका फिर युवकों को देख हुआ फरार

     

     

    - पुलिस को दिए बयानों में अनु ने बताया कि मंगलवार रात करीब सवा 12 बजे वह तीनों अपने-अपने टू-व्हीलर पर वापिस अपने किराए के मकान की तरफ जा रहे थे। उसका भाई अपने बाइक पर दोस्त राहुल के साथ उसकी एक्टिवा से आगे थे। जैसे ही अर्जुन पंजाब स्कूल एजूकेशन बोर्ड व फेज-9 की लाइट प्वाइंट चौराहे से गुजरने लगा तो अंब साहब गुरुद्वारा साहब की तरफ से आने वाले मार्ग एक तेज रफ्तार कार चालक आया और अर्जुन की बाइक को जोरदार टक्कर मार दी।

    - बाइक चालक अर्जुन व पीछे बैठा राहुल काफी दूर तक रिगडते गए और उसके बाद बाइक से अलग होकर दोनेां सड़क बीच गिर गए। अनु ने तुरंत अपने एक्टिवा साइड को लेकर दोनों को चैक किया तो बाइक चालक अर्जुन के ज्यादा खून बह रहा था और वह तडप रहा था।

    - इनको टक्कर मारने वाले कार चालक ने पहले अपनी गाड़ी रोकी और नीचे उतर कर दोनों को देखने आया। उस दौरान अनु ने उस गाड़ी का नंबर नोट कर लिया।

    - कार चालक ने जैसे ही दोनों युवकों को खून में सना सड़क पर गिरा देखा तो वह तुरंत अपनी गाड़ी में वहां से फरार हो गया।

     

    आगे की स्लाइड्स में देखें फोटोज...

  • सिर गोद में रख मांगती रही थी मदद, फिर बहन की गोद मेंही तोड़ दिया भाई ने दम
    +2और स्लाइड देखें
  • सिर गोद में रख मांगती रही थी मदद, फिर बहन की गोद मेंही तोड़ दिया भाई ने दम
    +2और स्लाइड देखें
    मृतक अर्जुन की गाड़ी।
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×