चंडीगढ़ समाचार

--Advertisement--

6th क्लास में पढ़ने वाली बच्ची के साथ रेप, माता-पिता गए थे काम पर तो किया गलत काम

बच्ची के माता-पिता दोनों एक कंपनी में काम करते हैं। वे सुबह ही अपने काम पर चले जाते हैं।

Danik Bhaskar

Jan 07, 2018, 05:31 AM IST
डेमोफोटो डेमोफोटो

पंचकूला. कालका में छठी क्लास में पढ़ने वाली बच्ची को उसके ही घर में कैद कर रेप करने का मामला सामने आया है। आरोपी 20 साल के लड़के ने बच्ची को घर में अकेली पाकर उसे एक कमरे को बंद कर उसके साथ रेप किया गया। पुलिस ने आरोपी विकास को गिरफ्तार कर लिया है। घटना शनिवार की है। बच्ची के माता-पिता दोनों एक कंपनी में काम करते हैं। वे सुबह ही अपने काम पर चले जाते हैं।

शनिवार को भी माता-पिता के जाने के बाद स्कूल की छुट्टी होने के चलते बच्ची घर पर अकेली थी। पड़ोस में रहने वाले विकास आया और उसे एक कमरे में बंद कर रेप किया। उसे लगा कि बच्ची शोर मचा सकती है तो उसे और उसके माता-पिता को जान से मारने की धमकी तक दी गई।

मां अचानक काम से घर आई तो अंदर से बंद था कमरा, धक्का देकर भागा आरोपी
िकसी काम की वजह से शनिवार को बच्ची की मां दोपहर से पहले ही वापस गई। घर अंदर से लॉक था। उसने दरवाजा जोर से खटखटाया तो आरोपी युवक अंदर से निकला और धक्का मारकर भाग गया। मां अंदर पहुंची तो बच्ची रो रही थी। उसकी हालात भी खराब थी। उसने मां को सारी बात बताई। इसके बाद बच्ची को अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया और मामले की जानकारी पुलिस को दी गई।

सामान पैक कर भागने लगा था आरोपी
आरोपी विकास को जब भनक लगी कि बच्ची की मां ने मामले की शिकायत पुलिस को दे दी है तो उसके बाद ही वह यहां से अपने सामान को समेट फरार होने के लिए निकल लिया। इस बारे में पुलिस को जैसे ही पता चला तो उसे रास्ते से ही पकड़ लिया गया। विकास बिहार का रहने वाला है और रेलवे स्टेशन से रेल पकड़कर अंबाला जाने लगा था। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। आरोपी विकास को रविवार को ड्यूटी मैजिस्ट्रेट के सामने पेश किया जाएगा।

Click to listen..