--Advertisement--

पुलिस कराती रही शिकायतकर्ता का मेडिकल, बाहर से ऐसे चोरी हो गई कार

चंद मिनटों में ही कोई उनकी कार चुरा ले गया। पुलिस ने इस मामले में शनिवार रात को एफआईआर दर्ज की।

Dainik Bhaskar

Dec 31, 2017, 04:46 AM IST
Car stolen from outside

चंडीगढ़. क्राइम रोकने में नाकामयाब साबित हो रहे चंडीगढ़ के पुलिस अफसर अब अपने सीनियर की आंखों में धूल झोंक रहे हैं। एरिया में होने वाले क्राइम को अपने तक ही रखने लगे हैं और एफआईआर भी दर्ज नहीं कर रहे हैं। वीरवार रात को पंचकूला के हेमंत की कार किसी ने सेक्टर-33 के पेट्रोल पंप के पास से चुरा ली। वह यहां तेल डलवाने आए थे। इससे पहले उन्होंने पंप के पास कार को कुछ दूरी पर खड़ा किया और पेशाब करने लगे। चंद मिनटों में ही कोई उनकी कार चुरा ले गया। पुलिस ने इस मामले में शनिवार रात को एफआईआर दर्ज की।

पंचकूला के हेमंत लाइफ इंश्योरेंस कंपनी में ट्रेनर हैं। वीरवार रात वह यमुनानगर से रहे थे। कार में पेट्रोल कम था तो सेक्टर-33 के पेट्रोल पंप पहुंचे। यहां पंप से पहले कार रोकी और पेशाब करने लगे। इतने में कोई उनकी कार लेकर चला गया। हेमंत के मुताबिक उन्होंने पुलिस को सूचना दी तो सेक्टर-34 थाने से आए जांच अधिकारी उन्हें जीएमसीएच ले गए और उनका ही मेडिकल करवा दिया। ट्रिब्यून चौक से पहले हेमंत ने एक लड़के को लिफ्ट दी थी। पेट्रोल पंप के पास उसे उतारा था। कार में हेमंत का फोन और कुछ अन्य दस्तावेज थे। पुलिस तभी फोन सर्विलांस पर लगाती तो आरोपी का पता चलता। हेमंत के मुताबिक वह शनिवार शाम को करीब चार बजे तक थाने में थे, एफआईआर रजिस्टर नहीं की गई थी। इस बारे में शनिवार को भास्कर ने डीएसपी साउथ से बात की तो उन्होंने कहा मामला पता करके बात करेंगे। रात को एफआईआर रजिस्टर की गई।

पार्क में बैठे लड़के का कैमरा छीना
सेक्टर-27में स्नैचिंग की वारदात सामने आई है। शुक्रवार रात सेक्टर-27 का तरुण इसी सेक्टर के पार्क में बैठा था। इस बीच उसके पास दो युवक आए जिन्होंने चेहरे पर रुमाल बांध रखा था। उन्होंने तरुण का कैमरा छीन लिया और फरार हो गए। तरुण की शिकायत पर सेक्टर-26 थाना पुलिस ने केस दर्ज किया है।

एक्टिवा सवारों ने छीना मोबाइल
सेक्टर 39-40 लाइट प्वाइंट पर स्नैचर्स ने शुक्रवार रात बिहार के राज कुमार का मोबाइल छीन लिया। राज कुमार के मुताबिक वह पैदल जा रहा था। तभी एक एक्टिवा पर चार लड़के आए और उसे पीटकर मोबाइल छीनकर भाग गए। राज कुमार की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज किया है।

X
Car stolen from outside
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..