Hindi News »Union Territory »Chandigarh »News» Death In Girls Hostel

PU में MSC कर रही थी स्टूडेंट, गर्ल्स हॉस्टल में हुई मौत, हार्टअटैक की आशंका

मृतक स्टूडेंट की पहचान सिरसा की रहने वाली 23 साल की हिमांशी के रूप में हुई है।

Bhaskar News | Last Modified - Jan 30, 2018, 03:55 AM IST

  • PU में MSC कर रही थी स्टूडेंट, गर्ल्स हॉस्टल में हुई मौत, हार्टअटैक की आशंका
    डेमोफोटो

    चंडीगढ़. सेक्टर-24 स्थित सरकारी गर्ल्स हॉस्टल में स्टूडेंट की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलने पर सेक्टर-24 चौकी पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। मृतक स्टूडेंट की पहचान सिरसा की रहने वाली 23 साल की हिमांशी के रूप में हुई है।

    हिमांशी हॉस्टल में रहती थी और पीयू से एमएससी की पढ़ाई कर रही थी। पुलिस के मुताबिक हिमांशी की मौत में कोई फाउल प्ले सामने नहीं आया है। डॉक्टरों ने प्राथमिक स्तर पर बताया है कि मौत का कारण हार्टअटैक हो सकता है।

    कपड़े धोते अचानक गिर गई: बताया गया कि रविवार को हिमांशी ने खाना खाया और वह अपने रूम में चली गई। इसके बाद वह कपड़े धोने लगी कि अचानक वह गिर गई। उसकी सहेलियों ने उसे उठाया और बेड पर लिटाया। हिमांशी को होश आया और उसने कहा कि वह ठीक है इसके बाद वह बेड से दो तीन कदम चली और दोबारा नीचे गिर गई। जिसके बाद होस्टल स्टॉफ उसे साथ लेकर जीएमएसएच-16 पहुंचा जहां पर डॉक्टरों ने उसे ब्रॉट डेड घोषित कर दिया। घटना की जानकारी मिलने पर रविवार रात को ही हिमांशी के घरवाले अस्पताल पहुंचे। उन्होंने बेटी के शव को देखा। इसके बाद सोमवार सुबह उन्होंने उच्च अधिकारियों से आग्रह किया कि वह शव को बिना पोस्टमाॅर्टम के लेना चाहते हैं।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Chandigarh News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Death In Girls Hostel
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×