--Advertisement--

PU में MSC कर रही थी स्टूडेंट, गर्ल्स हॉस्टल में हुई मौत, हार्टअटैक की आशंका

मृतक स्टूडेंट की पहचान सिरसा की रहने वाली 23 साल की हिमांशी के रूप में हुई है।

Danik Bhaskar | Jan 30, 2018, 03:55 AM IST
डेमोफोटो डेमोफोटो

चंडीगढ़. सेक्टर-24 स्थित सरकारी गर्ल्स हॉस्टल में स्टूडेंट की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलने पर सेक्टर-24 चौकी पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। मृतक स्टूडेंट की पहचान सिरसा की रहने वाली 23 साल की हिमांशी के रूप में हुई है।

हिमांशी हॉस्टल में रहती थी और पीयू से एमएससी की पढ़ाई कर रही थी। पुलिस के मुताबिक हिमांशी की मौत में कोई फाउल प्ले सामने नहीं आया है। डॉक्टरों ने प्राथमिक स्तर पर बताया है कि मौत का कारण हार्टअटैक हो सकता है।

कपड़े धोते अचानक गिर गई: बताया गया कि रविवार को हिमांशी ने खाना खाया और वह अपने रूम में चली गई। इसके बाद वह कपड़े धोने लगी कि अचानक वह गिर गई। उसकी सहेलियों ने उसे उठाया और बेड पर लिटाया। हिमांशी को होश आया और उसने कहा कि वह ठीक है इसके बाद वह बेड से दो तीन कदम चली और दोबारा नीचे गिर गई। जिसके बाद होस्टल स्टॉफ उसे साथ लेकर जीएमएसएच-16 पहुंचा जहां पर डॉक्टरों ने उसे ब्रॉट डेड घोषित कर दिया। घटना की जानकारी मिलने पर रविवार रात को ही हिमांशी के घरवाले अस्पताल पहुंचे। उन्होंने बेटी के शव को देखा। इसके बाद सोमवार सुबह उन्होंने उच्च अधिकारियों से आग्रह किया कि वह शव को बिना पोस्टमाॅर्टम के लेना चाहते हैं।