--Advertisement--

पहली पत्नी से तलाक हुआ तो दूसरी से की लव मैरिज, फिर हुआ ऐसा तो किया सुसाइड

पहली पत्नी से तलाक होने के बाद इन दोनों ने अपने परिवार की रजामंदी से लव मैरिज की थी।

Danik Bhaskar | Jan 03, 2018, 07:49 AM IST
डेमोफोटो डेमोफोटो

पंचकूला. इंडस्ट्रियल एरिया फेज-2 में हुए सुसाइड मामले में पुलिस जांच में पता चला है कि आत्महत्या करने वाले युवराज की ये दूसरी शादी थी। युवराज ने लव मैरिज की थी। युवराज और उसकी पत्नी नताशा का कई साल तक अफेयर रहा था। इसके चलते पहली पत्नी से तलाक होने के बाद इन दोनों ने अपने परिवार की रजामंदी से लव मैरिज की थी। साल 2017 के जुलाई में दोनों के बीच झगड़ा हुआ और नताशा अपने घर चली गई थी। इसके बाद से

अपने परिवार के पास ही रह रही थी।

नताशा ने इस बारे में अपने पति और ससुराल वालों के खिलाफ चंडीगढ़ पुलिस में भी शिकायत दी थी। इस शिकायत की डिटेल लेने के लिए पंचकूला पुलिस ने चंडीगढ़ पुलिस से संपर्क किया है।

इंडस्ट्रियल एरिया में रहने वाले युवराज ने रविवार रात को फंदा लगालिया था। युवराज के कमरे से पुलिस को सुसाइट नोट मिला है। इस 27 अक्टूबर की डेट लिखी हुई है। उसके ससुराल पक्ष के लोगों को जिम्मेदार बताया गया है। सुसाइड नोट में युवराज ने लिखा है कि मेरी मौत की जिम्मेदार मेरी पत्नी है। इसके अलावा कई लोगों को नाम लिखे गए हैं। ससुर का नाम भी शामिल हैं। अब पुलिस ने नताशा, उसके पिता, बहन के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज किया है।

अभी किसी की गिरफ्तार नहीं
युवराज के माता-पिता अपने बयान दर्ज करवा चुके हैं। युवराज के सुसाइड करने के मामले में सेक्टर-20 पुलिस थाने में नताशा, उसकी बहन, पिता और मामा के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का केस दर्ज किया गया है। अभी तक पुलिस ने किसी को गिरफ्तार नहीं किया है। पहले जांच के लिए इन्हें पुलिस चौकी सेक्टर-19 में बुला सकती है।

युवराज के पिता सुरेंद्र की शिकायत पर बेशक पंचकूला पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है, लेकिन अभी मौके से मिले सुसाइड नोट को फोरेंसिक एक्सपर्ट के पास भी भेजा जाएगा। युवराज की पुरानी कोई हैंडराइटिंग कॉपी को जुटाया जा रहा है। उसे मैच करवाया जाएगा। इसके बाद पुख्ता हो पाएगा कि ये नोट उसी ने लिखा था।