--Advertisement--

ससुर ने बहू से की थी जबरदस्ती की कोशिश, पति-सास भी बाेले थे करो वैसा जैसा कहें

महिला ने पति, सास और ससुर के खिलाफ दर्ज करवाया था केस।

Danik Bhaskar | Jan 07, 2018, 05:44 AM IST

मोहाली. ससुर की ओर से बहू के साथ अश्लील हरकतें करने के मामले में ससुर, सास और पति पर केस दर्ज होने के बाद कोई गिरफ्तारी होने पर पीड़ित बहू ने एसएसपी को शिकायत दी है। उसने शिकायत में कहा है कि चाहे थाना पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है, लेकिन उसे थाना पुलिस पर भरोसा नहीं है, क्योंकि पहले भी दो बार थाना पुलिस आरोपियों से पैसे लेकर मामले को रफा-दफा करवाने का काम चुकी है, इसलिए पुलिस के उच्च अफसर खुद मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी करवाए।

पीड़िता ने बताया कि उसे शनिवार को एसएसपी ऑफिस हेल्पलाइन से कॉल आई, जिस पर उसने अपनी यह शिकायत दर्ज करवाई है। वहां से उसे आरोपियों पर उचित कार्रवाई का भरोसा दिलाया गया है।

पुलिस ने बनाया नक्शा
पीड़िता ने बताया कि शनिवार काे उसके पास थाना फेज-1 पुलिस के कर्मचारी आए थे और उन्होंने सारे मामले के बारे में दोबारा पूछताछ करते हुए एक नक्शा तैयार किया है। उसने बताया कि पुलिस कर्मियों को नक्शे में एक-एक चीज बताई गई है कि घटना के समय वो घर की कौन सी जगह पर थी और कहां पर उसके ससुर ने उसके साथ बदतमीजी की और उसके प्राइवेट पार्ट्स को टच किया। पीड़िता ने कहा कि पुलिस ने पूरा नक्शा तैयार करके अपने पास रख लिया है, लेकिन जब उसने आरोपियों की गिरफ्तारी के बारे में पूछा तो पुलिस ने इस बारे में कोई पुख्ता जवाब नहीं दिया, बल्कि कार्रवाई करने के नाम पर बात को टाल दिया। पीड़िता ने आरोप लगाया कि पुलिस जानबूझ कर इस मामले में ढील बरत रही है। आरोपियों को बचाने का प्रयास किया जा रहा है।

भागने के लिए भी टाइम दिया गया है

पीड़िता ने बताया कि केस दर्ज होने के बाद से उसके ससुर, सास और पति अपने घर से फरार चल रहे हैं। उसने बताया कि पुलिस ने अब तक आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी तक नहीं की है। पीड़िता का आरोप है कि थाना फेज-1 पुलिस आरोपियों को बचाने के लिए उनका पूरा साथ दे रही है और इसलिए उन्हें भागने के लिए भी टाइम दिया गया है। उसने कहा कि पुलिस की मेहरबानी से ही आरोपी अपने घर से फरार होने में कामयाब हुए हैं, क्योकि इससे पहले केस दर्ज होने तक आरोपी आराम से अपने घर में ही बैठे थे और अब अचानक गायब हो गए हैं।

केस दर्ज हो चुका है। जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी भी की जाएगी। फिलहाल आरोपी अपने घर से फरार चल रहे हैं। मामले की जांच करते हुए जल्द छापेमारी भी करवाई जाएगी। -लखबीरसिंह, केसअाईओ एएसअाई थाना फेज-1