Hindi News »Union Territory »Chandigarh »News» Hanging From Fan

अच्छा बेटी ! मैं जा रहा हूं, मम्मी-डैडी का ख्याल रखना-लिखकर लगाई फांसी

मुंह पर पॉलीथीन डालकर पंखे से लगाया फंदा

Bhaskar News | Last Modified - Jan 24, 2018, 07:34 AM IST

  • अच्छा बेटी ! मैं जा रहा हूं, मम्मी-डैडी का ख्याल रखना-लिखकर लगाई फांसी

    खरड़.जलवायू विहार में अपने फ्लैट में एक स्टूडेंट ने पंखे से फंदा लगा कर आत्महत्या ली। सिटी पुलिस ने मृतक के पिता हरदीप सिंह के बयान दर्ज कर सीआरपीसी की धारा 174 के तहत कार्रवाई की है। वहीं पुलिस ने सिविल अस्पताल खरड़ में मृतक का पोस्टमार्टम करवाया। मृतक के पिता हरदीप सिंह के अनुसार वह वाॅटर सप्लाई एंड सेनटेशन डिपार्टमेंट पंजाब में एसडीओ जिला नवां शहर में तैनात हैं, जबकि उनकी पत्नी बलबीर कौर भी नवांशहर में ही टीचर हैं।

    उनके दो जुड़वा बच्चे थे। बेटा 19 वर्षीय कंवर हरमनप्रीत िसंह व बेटी गुरलीन कौर। बेटा बारहवी के बाद पुणे स्थित एक इंस्टीट्यूट से पांच वर्ष की बीएस एमएस की ड्यूल डिग्री कर रहा था, जबकि बेटी भी इंजीनियरिंग की स्टूडेंट है। हरमनप्रीत ने गत शाम पंखे से फंदा लगा लिया। कारण अभी पता नहीं चला।

    मुंह पर पॉलीथीन डालकर पंखे से लगाया फंदा

    िपता हरदीप िसंह ने बताया कि उनका बेटा छुट्टी पर आया था व िपछले डेढ़ महीने से खरड़ में अपने परिवार के साथ रह रहा था। सोमवार को वे और उनकी पत्नी ड्यूटी से शाम को आए तो फ्लैट का दरवाजा खुला था। जब बेटे का शव पंखे से झूल रहा था। उसने मुंह पर पॉलीथीन डालकर फंदा लगाया। पुलिस को मिले सुसाइड नोट में उसने बहन के लिए दो लाइनें लिखी थीं-अच्छा गुरलीन मैं जा रहा हूं, मम्मी-डैडी का ख्याल रखना।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Chandigarh News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Hanging From Fan
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×