Hindi News »Union Territory »Chandigarh »News» Heroin And Drugs Supplier Woman Arrested By Police In Mohali

कॉलेज के स्टूडेंटस को हेराेइन बेचती थी महिला, खरीदारों में लड़कियों भी शामिल

आरोपी महिला 1200 रुपए में हेरोइन लाकर स्टूडेंट्स को 4 हजार प्रति ग्राम के हिसाब से बेचती थी।

Bhaskar News | Last Modified - Apr 02, 2018, 02:14 AM IST

कॉलेज के स्टूडेंटस को हेराेइन बेचती थी महिला, खरीदारों में लड़कियों भी शामिल

मोहाली(चंडीगढ़). कॉलेज के स्टूडेंट्स को हेरोइन बेचने आई महिला को स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने 100 ग्राम हेरोइन के साथ पकड़ा है। पूछताछ में महिला ने एसटीएफ को बताया कि कॉलेज के पक्के स्टूडेंट्स को ही वह हेरोइन सप्लाई करती थी और 1200 रुपए में हेरोइन लाकर स्टूडेंट्स को 4 हजार प्रति ग्राम के हिसाब से बेचती थी। स्टूडेंट्स में लड़कों के साथ-साथ कई लड़कियां भी हेरोइन खरीदने में शामिल हैं।

पति भी रिक्शा चलाने के साथ करता है नशे का कारोबार

- इन्वेस्टिगेशन आॅफिसर एएसआई अवतार सिंह सोई ने बताया कि सूचना मिलने पर पुलिस ने लांडरां को आने वाले हर रास्ते पर नाकाबंदी कर दी थी। क्योंकि यह पता नहीं था कि आरोपी महिला किस रास्ते से लांडरां आ रही है।

- एसटीएफ इंचार्ज राम दर्शन शर्मा ने बताया कि महिला की पहचान बरनाला निवासी 40 साल की बलवीर कौर के रूप में हुई है। पूछताछ में उसने बताया है कि पिछले कई साल से नशा सप्लाई करने का काम कर रही है। उसका पति भी बरनाला में रिक्शा चलाने के साथ नशा बेचता है।

- इससे पहले उसके खिलाफ एक एक्साइज व 2 एनडीपीएस के केस बरनाला में रजिस्टर्ड हैं। गरीबी के कारण उसने नशा सप्लाई करने का काम शुरू कर दिया।

बस से आती-जाती थी ताकि किसी को शक न हो

आरोपी महिला ने बताया कि वह मोहाली में नशा सप्लाई करने के लिए हमेशा बस से आती-जाती थी ताकि किसी को किसी तरह का कोई शक न हो। पिछले दिनों वह बरनाला से बस में ही लांडरां आई थी।

पक्के ग्राहकों को की जाती थी सप्लाई.

इन्वेस्टिगेशन आफिसर अवतार सिंह सोई ने बताया कि पूछताछ में आरोपी महिला बलवीर कौर ने बताया कि वह लांडरां कॉलेज के स्टूडेंट्स के अतिरिक्त कई अन्य पक्के ग्राहकों को भी हेरोइन सप्लाई करती थी और आने से पहले फोन पर स्थान निर्धारित कर लेती थी। कॉलेज में युवकों के साथ-साथ कुछ युवतियां भी उससे हेरोइन लेती थी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×