--Advertisement--

कॉलेज के स्टूडेंटस को हेराेइन बेचती थी महिला, खरीदारों में लड़कियों भी शामिल

आरोपी महिला 1200 रुपए में हेरोइन लाकर स्टूडेंट्स को 4 हजार प्रति ग्राम के हिसाब से बेचती थी।

Dainik Bhaskar

Apr 02, 2018, 02:14 AM IST
आरोपी महिला नशा सप्लाई करने के आरोपी महिला नशा सप्लाई करने के

मोहाली(चंडीगढ़). कॉलेज के स्टूडेंट्स को हेरोइन बेचने आई महिला को स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने 100 ग्राम हेरोइन के साथ पकड़ा है। पूछताछ में महिला ने एसटीएफ को बताया कि कॉलेज के पक्के स्टूडेंट्स को ही वह हेरोइन सप्लाई करती थी और 1200 रुपए में हेरोइन लाकर स्टूडेंट्स को 4 हजार प्रति ग्राम के हिसाब से बेचती थी। स्टूडेंट्स में लड़कों के साथ-साथ कई लड़कियां भी हेरोइन खरीदने में शामिल हैं।

पति भी रिक्शा चलाने के साथ करता है नशे का कारोबार

- इन्वेस्टिगेशन आॅफिसर एएसआई अवतार सिंह सोई ने बताया कि सूचना मिलने पर पुलिस ने लांडरां को आने वाले हर रास्ते पर नाकाबंदी कर दी थी। क्योंकि यह पता नहीं था कि आरोपी महिला किस रास्ते से लांडरां आ रही है।

- एसटीएफ इंचार्ज राम दर्शन शर्मा ने बताया कि महिला की पहचान बरनाला निवासी 40 साल की बलवीर कौर के रूप में हुई है। पूछताछ में उसने बताया है कि पिछले कई साल से नशा सप्लाई करने का काम कर रही है। उसका पति भी बरनाला में रिक्शा चलाने के साथ नशा बेचता है।

- इससे पहले उसके खिलाफ एक एक्साइज व 2 एनडीपीएस के केस बरनाला में रजिस्टर्ड हैं। गरीबी के कारण उसने नशा सप्लाई करने का काम शुरू कर दिया।

बस से आती-जाती थी ताकि किसी को शक न हो

आरोपी महिला ने बताया कि वह मोहाली में नशा सप्लाई करने के लिए हमेशा बस से आती-जाती थी ताकि किसी को किसी तरह का कोई शक न हो। पिछले दिनों वह बरनाला से बस में ही लांडरां आई थी।

पक्के ग्राहकों को की जाती थी सप्लाई.

इन्वेस्टिगेशन आफिसर अवतार सिंह सोई ने बताया कि पूछताछ में आरोपी महिला बलवीर कौर ने बताया कि वह लांडरां कॉलेज के स्टूडेंट्स के अतिरिक्त कई अन्य पक्के ग्राहकों को भी हेरोइन सप्लाई करती थी और आने से पहले फोन पर स्थान निर्धारित कर लेती थी। कॉलेज में युवकों के साथ-साथ कुछ युवतियां भी उससे हेरोइन लेती थी।

X
आरोपी महिला नशा सप्लाई करने केआरोपी महिला नशा सप्लाई करने के
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..