--Advertisement--

हॉस्पिटल का सिक्योरिटी सिस्टम फेल, सीसीटीवी में कैद हुई चोर की हरकत

पहले भी हो चुकी लापरवाही, मेडिकल के लिए लाए कैदी को छुड़वा ले गए थे साथी

Dainik Bhaskar

Dec 19, 2017, 08:23 AM IST
सीसीटीवी में कैद हुई चोर की हरकत सीसीटीवी में कैद हुई चोर की हरकत

पंचकूला. अगर आप इलाज के लिए सेक्टर 6 के जनरल अस्पताल आ रहे है तो अपने सामान की सिक्योरिटी के लिए अलग से अरेंजमेंट भी करके आए। अस्पताल का सिक्योरिटी सिस्टम ठीक नहीं है। इसी वजह से अस्पताल से पेशी पर आए आरोपी का भागना और मरीज व उनके अटेंडें का सामान चोरी होना आम बात है।


शनिवार तड़के एक मरीज के अटेंडेंट आदित्य की जेब से मोबाइल और इलाज के लिए लाए रुपए भी चोरी हो गए। आदित्य ने अस्पताल प्रबंधन को इसकी शिकायत की तो जवाब मिला कि आप अपने सामान का खुद जिम्मेदार हैं। पोस्टर भी लगा रखे हैं कि मरीज अपने सामान का खुद जिममेदार है।


आदित्य ने इसके बाद सेक्टर 6 की पुलिस चौकी में शिकायत दर्ज करवा दी। सोमवार सुबह अस्पताल में लगे सीसीटीवी कैमरों की भी जांच की गई तो आरोपी नजर आया। फुटेज में साफ पता चलता है कि आरोपी ने कैसे रेकी की और सामान चुराया।

फुटेज में दिखा चोर

सोमवार को सीसीटीवी कैमरों की फुटेज आदित्या को दिखाई गई। इसमें साफ पता चल रहा है कि एक नीली पैंट में शॉल ओढ़े हुए युवक जेब से सामान चोरी कर रहा है। पहले चोर लेबर रूम के साथ बने वेटिंग एरिया में जाता है, इसके बाद वह सभी सोए हुए लोगों को देखता है।

पहले भी हो चुकी लापरवाही

इससे पहले कई बार सिक्योरिटी सिस्टम फेल होने के मामले सामने आ चुके हैं। कुछ महीने पहले अंबाला जेल से मेडिकल के लिए लाए गए कैदी साथी छुड़वा कर ले गए थे। जिस बिल्डिंग में मरीज के अटेंडेंट का मोबाइल और कैश चोरी हुआ उसी बिल्डिंग में इस कैदी को भी उसके साथियों ने फरार करवा दिया था। इसके बाद सिक्योरिटी गार्ड्स के हाथ में डंडे तो पकड़वा दिए, लेकिन चोरी अभी भी नहीं रुकवाई जा सकी।

सीसीटीवी में कैद हुई चोर की हरकत सीसीटीवी में कैद हुई चोर की हरकत
X
सीसीटीवी में कैद हुई चोर की हरकतसीसीटीवी में कैद हुई चोर की हरकत
सीसीटीवी में कैद हुई चोर की हरकतसीसीटीवी में कैद हुई चोर की हरकत
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..