Hindi News »Union Territory »Chandigarh »News» Husband Also Beat Up With Drunk Brother

जेठ ने इज्जत पर हाथ डाला तो पति को बताया, पति ने भी नशे में भाई के साथ मिलकर की पिटाई

जेठ ने उसके साथ मारपीट कर उसे घायल कर दिया, इस दौरान उसकी सास भी मौके पर ही मौजूद थी।

bhaskar news | Last Modified - Jan 08, 2018, 05:16 AM IST

  • जेठ ने इज्जत पर हाथ डाला तो पति को बताया, पति ने भी नशे में भाई के साथ मिलकर की पिटाई
    डेमोफोटो

    खरड़.गांव कसंुबड़ी, िजला फतेहगढ़ साहिब में रहने वाली एक विवािहता को उसके पति और जेठ ने मारपीट कर उसे घायल कर दिया। इसके चलते मायके परिवार ने खरड़ से कसुंबड़ी जाकर वहां की पुलिस की मदद से महिला को ससुराल परिवार के चंगुल से छुड़ाकर लाया गया।


    इसके बाद उसे खरड़ सिविल अस्पताल में एडमिट कराया। अस्पताल में 34 साल की पीिड़त महिला नवदीप कौर ने बताया कि उसका विवाह 13 साल पहले गांव कसंुबड़ी के िदलबाग िसंह के साथ हुआ था। िदलबाग सिंह 3 साल पहले फौज से बतौर नायक रिटायर्ड हुआ था। वह शराब पीने का आदी है जो अकसर शराब पीकर उसके साथ बुरा व्यवहार करता है। उनके दो बेटियां व एक बेटा है। उसने आरोप लगाया कि गत शनिवार शाम उसके जेठ मेजर सिंह ने उसकी इज्जत पर हाथ डालने की कोशिश की, जब उसने विरोध किया और अपने पति को इसके बारे में बताया तो शराब के नशे में पति और जेठ ने उसके साथ मारपीट कर उसे घायल कर दिया, इस दौरान उसकी सास भी मौके पर ही मौजूद थी।

    इस दौरान उसकी बेटियां भाग कर पड़ौस में गई और वहां से किसी के माेबाइल फोन से खरड़ के गांव घडुयां में उसके मायके परिवार में अपने मामा को जानकारी दी। अस्पताल में मौजूद पीिड़ता के भाई औंकार िसंह व मामा िदलबाग िसंह ने बताया िक सूचना िमलते ही वें तुरंत चुन्नी पुलिस चौकी गए। पुलिस की मदद से वह लोग गांव कसुंबड़ी पहुंचे, जहां से पुलिस ने महिला के ससुराल परिवार के घर पहुंचे और पीिड़त महिला की हालत देखकर उसे बच्चों के साथ खरड़ ले आए और घायल महिला को अस्पताल में एडमिट करवाया। स्थानीय पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Chandigarh News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Husband Also Beat Up With Drunk Brother
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×