--Advertisement--

IAS बेटी से छेड़छाड़ का मामला- सुबह कुल्लू और एक घंटे बाद मेरी लोकेशन पंचकूला कैसे?

आईएएस की बेटी से छेड़छाड़ का मामला, क्रॉस

Dainik Bhaskar

Jan 10, 2018, 07:24 AM IST
IAS Daughters Molestation Case

चंडीगढ़. जिस मोबाइल टावर लोकेशन को विकास बराला के वकील रबिंद्रा पंडित ने उनके बचाव में इस्तेमाल किया था, उसी पर वर्णिका कुंडू ने भरी कोर्ट में सवाल खड़े कर दिए। वर्णिका ने मंगलवार को क्रॉस एग्जामिनेशन के दौरान कहा कि कॉल डिटेल में उनकी टावर लोकेशन गलत दिख रही है।


वर्णिका ने कोर्ट से अपनी कॉल डिटेल देखने की इजाजत मांगी थी। बचाव पक्ष के वकील पंडित ने ऑब्जेक्शन की और कहा कि अभी क्रॉस एग्जामिनेशन पूरा नहीं हुआ है। सरकारी वकील ने कहा कि शिकायतकर्ता को अपनी बात रखने का हक है। कोर्ट ने वर्णिका को इजाजत दे दी। कॉल डिटेल देखने के बाद वर्णिका ने कहा कि इसमें कुछ टेक्निकल एरर है, उनकी टावर लोकेशन गलत दिख रही है। इस पर जज ने कहा कि आप ऐसा कैसे कह सकती हैं।

वर्णिका ने कहा कि जिस रात उनकी टावर लोकेशन चमकौर साहिब (रोपड़) की दिख रही है, उसी दिन सुबह लोकेशन कुल्लू में है और एक घंटे बाद परवाणू और फिर पंचकूला में नजर आ रही है। कोई एक घंटे में कुल्लू से पंचकूला कैसे पहुंच सकता है? इसमें कुछ टेक्निकल एरर है, जिस कारण सही लोकेशन नहीं आ रही। वह वारदात की रात पंचकूला-चंडीगढ़ में ही थीं।

छेड़छाड़ की विक्टिम से ये सवाल

बचाव पक्ष के वकील एडवोकेट रबिंद्रा पंडित ने मंगलवार को भी क्रॉस एग्जामिनेशन के दौरान कई ऐसे सवाल उठाए जिस पर जज ने भी आपत्ति जताई।
एडवोकेट पंडित- आप फेसबुक पर हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्‌डा की एडमायरर हैं?
इस सवाल पर सरकारी वकील और जज दोनों ने आपत्ति जताई। वर्णिका ने पूछ लिया- आपको कैसे पता चला?
एडवोकेट पंडित- आपके पिता वीएस कुंडू और एडवोकेट राजदीप टकोरिया पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्‌डा के संपर्क में थे। उन्होंने पॉलिटिकल प्रेशर डलवाकर झूठे दस्तावेज तैयार कराए ताकि विकास और आशीष को फंसाया जा सके।
वर्णिका- ऐसा कुछ नहीं है।
एडवोकेट पंडित- पब्लिसिटी पाने की कोशिश कर रही हैं, कहीं चुनाव की टिकट तो नहीं लेना चाहतीं? (इस पर सरकारी वकील ने विरोध जताया)
क्रॉस एग्जामिनेशन पूरा
मंगलवार को वर्णिका का क्रॉस एग्जामिनेशन पूरा हो गया और अब 23 जनवरी को उनके पिता के बयान होंगे।

ये है मामला

4-5 अगस्त 2017 की रात विकास बराला और उसके साथी आशीष ने शराब के नशे में एक वर्णिका का पीछा किया, रोककर छेड़छाड़ की कोशिश की। वर्णिका हरियाणा के सीनियर आईएएस वीएस कुंडू की बेटी हैं। विकास हरियाणा भाजपा अध्यक्ष सुभाष बराला का बेटा है।

X
IAS Daughters Molestation Case
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..