--Advertisement--

लेडी ने करोड़ों की हेरोइन छिपाकर रखी थी बैंक के लॉकर में, मैनेजर बात सुन हुआ शॉक्ड

मैनेजर की देखरेख में STF ने स्वीटी के उस लॉकर को सील कर दिया।

Danik Bhaskar | Jan 10, 2018, 04:06 AM IST
लेडी आरोपी स्वीटी। लेडी आरोपी स्वीटी।

मोहाली. बैंकों द्वारा ग्राहकों को नकदी व ज्वेलरी रखने के लिए मुहैया करवाए गए लॉकरों का ड्रग पैडलर नशा सुरक्षित रखने के लिए प्रयोग कर रहे हैं। हाल ही में एसटीएफ द्वारा एनडीपीएस एक्ट मामले में पकड़ी गई स्वीटी नामक महिला ने यह खुलासा किया है। पूछताछ में स्वीटी ने एसटीएफ को बताया कि अंबाला में एक एसबीआई बैंक की शाखा में उसका लॉकर है। उस लॉकर में उसने करोड़ों की हेराेइन छिपाई हुई है। बैंक मैनेजर से कहा लॉकर में है नशा...

- इस खुलासे के बाद STF ने लॉकर को खुलवाने के लिए मोहाली कोर्ट में याचिका दायर की।
- कोर्ट से STF को परमिशन मिल गई है और टीम ने अंबाला में स्थित उस बैंक के लॉकर को सील कर दिया है।
- बैंक मैनेजर को लिखकर दिया गया है कि वे खुद इस लॉकर को ऑपरेट न करें। इसमें केस से संबंधित नशा पड़ा है, जो केस प्रॉपर्टी है।

ये बताया लेडी ने
- पूछताछ में जब स्वीटी ने जेल में बंद मामू का नाम लिया तो STF उसे प्रोडक्शन वारंट पर लेकर आई।

- जेल में बंद मामू द्वारा जेल में एक लाख में फोन व सिम खरीदने और उसके बाद वहीं से अपने ड्रग के धंधे को फैलाने का खुलासा होने के बाद एसटीएफ जेल में चेकिंग करने गई लेकिन जेल मैनेजमेंट ने टीम को यह कहकर लौटा दिया था कि पहले कोर्ट की परमिशन लेकर आओ।
- इसके बाद मामू ने भी बताया कि किस तरह जेल में मोबाइल के माध्यम से स्वीटी व अन्य गैंग सदस्यों से बात करता है और दिल्ली से कैसे हेराेइन मंगवाई जाती।

- स्वीटी ने जब बताया कि उसने बाकी हेराइन की खेप अपने बैंक के लॉकर में रखी हुई है तो STF उस बैंक में गई और मैनेजर को सारी बात बताई।
- इसके बाद मैनेजर की देखरेख में STF ने स्वीटी के उस लॉकर को सील कर दिया।