--Advertisement--

गर्लफ्रेंड ने खोला BF का राज, कहा- वो नहीं करता अपनी पत्नी से प्यार, टेंशन है वो

गर्लफ्रेंड की दी हुई रिंग के देकर कराई बीवी की हत्या, बंदर दिखाकर घोंटा था गला

Danik Bhaskar | Jan 30, 2018, 02:01 AM IST
मृतका रजनी और उसका पति मनमोहन। मृतका रजनी और उसका पति मनमोहन।

पंचकूला. एडवोकेट मनमोहन की 16 जनवरी से गायब पत्नी रजनी का मर्डर कर दिया गया है। 16 जनवरी को ही रजनी का कत्ल करके शव सेक्टर-23 के डंपिंग ग्राउंड के पास दबा दिया गया था। अभी शव बरामद नहीं हुआ है। शादी के बावजूद एडवोकेट मनमोहन का मोनिका से अफेयर के कारण साजिश रचकर लॉयर मनमोहन ने अपनी ही बीवी का कत्ल करवाया था। लॉयर की जानकार मोनिका और उसके जीजा संदीप ने इस कत्ल को अंजाम दिया। गर्लफ्रेंड ने किया ये खुलासा...

- रजनी मर्डर केस में फंसा उसका पति एडवोकेट मनमोहन पुलिस रिमांड में भी अब जुबान नहीं खोल रहा है। जबकि चौकाने वाली बात यह है कि मनमोहन के सामने ही मोनिका ने कई बड़े खुलासे किए हैं।
- मोनिका को जब रिमांड के दौरान मनमोहन के सामने करवाया गया तो उसने बोला ये तो अपनी पत्नी से प्यार ही नहीं करता था। बोलता था, वो एक टेंशन हैं। रजनी के जाने के बाद मनमोहन मेरे साथ रहने की बात कहता था। लेकिन इतना कुछ सामने आने के बाद भी मनमोहन रजनी की बॉडी के बारे में बताने को राजी नहीं हैं।
- इसी वजह से सोमवार को मनमोहन के पेरेंट्स को भी पूछताछ के लिए बुलाया गया। पंचकूला पुलिस इस केस में उलझ गई है क्योंकि मोनिका अपने गुनाह को कबूल कर मनमोहन का नाम ले चुकी हैं।
- जबकि मनमोहन ने पुलिस को सारी कहानी बताकर दोस्तों का नाम लिया, पर पूरी जानकारी नहीं दे रहा है।

8 महीने पहले मनमोहन ने की थी मर्डर की प्लानिंग
- सूत्रों के अनुसार रिमांड पर चल रहे मनमोहन और मोनिका को आमने-सामने लाकर पूछताछ की गई। इसमें मोनिका ने मनमोहन के सामने ही बताया कि मनमोहन की अपनी पत्नी से बनती नहीं थी।
- वो उसे प्रेम नहीं करता था। मनमोहन ने ही आठ महीने पहले इस बारे में प्लानिंग शुरू की थी। जब मोनिका बोलती रही, तो वो जोर-जोर से चीखने लगा।

नहीं खोली अभी तक जुबान
- मनमोहन के पेरेंट्स को सोमवार को बुलाया गया। सूत्रों से पता चला है कि पहले जब मनमोहन का नाम इस केस में आया था, तो उस दौरान भी उसके पिता से जब सख्ती से पूछताछ करने लगे थे, तो ही उसने जुबान खोली थी।

पहले भी रहा है रिमांड पर
- मनमोहन को पहले भी पुलिस ने कार चोरी िगरोह में शामिल होकर गाड़ियों को चुराने के आरोप में पकड़कर रिमांड लिया था। इसमें वो बरी हो गया था।
- मनमोहन के साथियों ने कुछ गाड़ियों को रिकवर भी करवाया था।

आगे की स्लाइड्स में देखें फोटोज...