--Advertisement--

दो बच्चों की मां से शादी करना चाहता था 1 बच्चे का पिता, फिर ऐसे खेली खून से होली

एक तरफा प्यार में कर दी दो बच्चों की मां की हत्या और खुद पर भी कर लिए वार।

Dainik Bhaskar

Mar 06, 2018, 01:48 AM IST
मृतका अपनी बेटी के साथ। फाइल फोटो मृतका अपनी बेटी के साथ। फाइल फोटो

खरड़ (चंडीगढ़). गांव रडियाला–भजौली रोड पर शाम 6 बजे अपनी ड्यूटी से एक्टिवा पर सवार होकर घर लौट रही महिला पर उसके आशिक ने एकतरफा प्यार के चलते हमला कर दिया। आरोपी ने उस पर तेजधार हथियार से कई बार वार किए और उसे मौत के घाट उतार दिया। इसके उपरांत उसने खुद पर भी कई वार कर लिए। आसपास के लोगों ने दोनों को सड़क पर गंभीर अवस्था में गिरे हुए देखा और इन्हें उठाकर सिविल हॉस्पिटल तक पहुंचाया। जहां महिला को मृत घोषित कर दिया।

- मृतका गांव भजौली की रहने वाली है और उसका नाम जसवीर कौर (32 साल) है। जोकि मोहाली फेज-1 में स्थित फास्ट-वे सेक्टर केबल ऑपरेटर कार्यालय में कंप्यूटर ऑपरेटर की जॉब करती थी।

- आरोपी लड़के की पहचान गांव भजौली निवासी 32 साल के जसविंदर सिंह उर्फ जस्सी के रूप में हुई है जोकि रयात एंड बाहरा कॉलेज की मैस में कुक का काम करता था। दोनों पड़ोसी बताए जाते हैं।

मामा को कहा था- जसवीर को अपना बनाकर ही रहूंगा


- हॉस्पिटल में मौजूद जसवीर के मामा लखबीर सिंह ने बताया कि उसे 23 या 24 फरवरी को एक फोन आया था। फोन करने वाले ने अपना नाम जस्सी बताया था।

- उसने कहा था कि वह जसवीर से प्यार करता है व उससे शादी करना चाहता है। मामा ने उसे समझाया था कि जसवीर तलाकशुदा है उसके दो बच्चे हैं और वह दोबारा शादी नहीं करवाना चाहती।

- लखबीर ने उसे कहा कि वह भी तो शादीशुदा है तो जस्सी ने कहा कि वह अपने पत्नी छोड़ देगा व जसवीर से विवाह करेगा। चाहे कुछ भी हो जाए वह जसवीर को अपना बनाकर ही रहेगा।

- मामा ने उसे समझाया था कि ऐसा नहीं हो सकता। इसके बाद उसका कभी उसका फोन नहीं आया। आरोपी ने विवाह न होने पर कुछ बुरा होने की भी धमकी दी थी।

मृतका का पांच साल पहले हो गया था तलाक

- जसवीर कौर का विवाह खरड़ में हुआ था लेकिन उसका करीब 5 साल पहले अपने पति से तलाक हो गया था। तब से वह मायके में अपने बच्चों- एक बेटी (11) व बेटे (9) के साथ रहती थी।

- वह पिछले 7 साल से केबल ऑपरेटर के पास नौकरी करती थी। वह रोजाना की तरह अपने मोहाली स्थित कार्यालय से अपने काले रंग की एक्टिवा पर शाम 5:20 बजे घर वापस जा रही थी।

- जब वह रडियाला-भजौली रोड पर गांव के निकट पहुंची तो रास्ते में बाइक पर सवार आरोपी जसविंदर सिंह ने उसे रोकना चाहा।

मौके से किचन नाइफ बरामद, आरोपी खुद भी है एक कुक


- पुलिस ने मौके से एक किचन नाइफ बरामद किया है जो उस लड़के की हो सकती है क्योंकि वह कुक का ही काम करता था।

- जांच में महिला की छाती पर एक व पेट में दो वार के अलावा गर्दन पर भी चोट के निशान पाए गए हैं। सही पता पोस्टमाॅर्टम के बाद ही लग पाएगा।

- आरोपी के शरीर पर भी चार गहरे घाव सीने व पेट पर होने की सूचना है। पुलिस ने मौके से आरोपी की बाइक व मृतका की स्कूटी भी बरामद कर ली है।

- पुलिस के अनुसार दोनों मौके पर करीब 10 मिनट तक पड़े रहे जि‍न्हें क्षेत्र के लोगों ने देखकर हॉस्पिटल पहुंचाया।

- SHO के अनुसार मामला एकतरफा प्यार का है पुलिस ने मृतका के बड़े भाई अवतार सिंह की शिकायत पर आरोपी के विरुद्ध धारा 302 के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पत्नी छोड़ने को था तैयार


- जब जसवीर ना रूकी तो आरोपी ने उस पर हेलमेट से वार कर उसे गिरा दिया उपरांत अपने चाकू से उस पर वार करने शुरू कर दिए व जब तक उसने दम नहीं तोड़ा आरोपी वार करता रहा। इसके बाद उसने खुद पर भी करीब चार वार सीने व पेट में किए थे।

- लड़के का भी दो साल पहले ही विवाह हुआ था लेकिन वह जसवीर कौर से प्यार करता था व अपनी पत्नी को छोड़कर उससे शादी करना चाहता था जिसके लिए जसबीर ने उसे मना कर दिया था। जो बात उसे गवारा ना हुई व उसने जसबीर का कत्ल कर दिया।

गाड़ी पर लगे खून के निशान। गाड़ी पर लगे खून के निशान।
मौके पर जानकारी देता व्यक्ति। मौके पर जानकारी देता व्यक्ति।
X
मृतका अपनी बेटी के साथ। फाइल फोटोमृतका अपनी बेटी के साथ। फाइल फोटो
गाड़ी पर लगे खून के निशान।गाड़ी पर लगे खून के निशान।
मौके पर जानकारी देता व्यक्ति।मौके पर जानकारी देता व्यक्ति।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..