--Advertisement--

सोनाक्षी- करीना से लोग करते हैं कम्पेयर, बताया- हाइट-फिटनेस के साथ ये भी है जरूरी

मिसेज इंडिया यूनिवर्स 2017 ग्लोब जागृति बाहरी चंडीगढ़ में थीं, जिसमें उन्होंने एक्सपीरियंस शेयर किए।

Dainik Bhaskar

Jan 17, 2018, 12:51 AM IST
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जागृती कुछ समय पहले ही ग्लैमर व्रर्ल्ड में एंट्री की है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जागृती कुछ समय पहले ही ग्लैमर व्रर्ल्ड में एंट्री की है।

चंडीगढ़. मैं एडवेंचर्स चीजें करना चाहती थी। यही वजह है कि मेरे लिए फील्ड कभी मायने नहीं रही। मैंने खुद को अलग अलग जोनर्स में एक्सप्लोर किया। पहले मीडिया, टीचिंग और फिर समाज सेवा से जुड़ी। उसके बाद अब ब्यूटी पेजेंट्स से। यह बताया मिसेज इंडिया यूनिवर्स 2017 ग्लोब जागृति बाहरी ने। जब उनसे उनकी ख्वाहिशों पर बात हुई। जागृति को ग्लैमर की दुनिया से जुड़े पांच महीने हुए हैं। वह मिसेज इंडिया यूनिवर्स 2017 ग्लोब की विनर तो हैं ही। साथ ही मिसेज इंडिया यूके 2017 में फर्स्ट रनरअप भी हैं। जागृति शहर में एक इवेंट के लिए पहुंची थीं।

ये चीजें भी अहम हैं

ग्लैमर में आने की वजह व अपने अनुभव को उन्होंने शेयर करते हुए कहा कि- इंसान की पर्सनैलिटी में दर्जनों चीजें होनी चाहिए। हाइट और फिटनेस तो अहम हैं ही। इसके साथ ही कॉन्फिडेंस भी नजर आना चाहिए। उम्र के बढ़ते पड़ाव को आपने किस तरह मेनटेन किया है। आपको कितनी नॉलेज है। पेजेंट्स में यही सब देखा जाता है।


आगे बताती हैं- यूं तो मैं शिमला से हूं लेकिन मैं पली बड़ी चेन्नई में हूं। इसलिए क्योंकि डैड का वहां बिजनेस हैं। बीकॉम की पढ़ाई की। उसके बाद जर्नलिज्म किया। फिर अखबार से जुड़ी। शादी हुई और फिर लंदन शिफ्ट हो गई। पांच साल विदेश में रही। हसबैंड जरूरतमंद बच्चों के लिए काम करने वाली नोएडा की एनजीओ ओम फाउंडेशन का हिस्सा हैं। पति ने मेरा हौसला बढ़ाया और इंडिया आकर काम करने की अनुमति दी। समाजसेवा की फिर टीचिंग से जुड़ी। अमेटी में चार साल पढ़ाया। फिर लगा कि कुछ नया देखना चाहिए।

हरदम स्माइल करना पसंद है

सोनाक्षी व करीना से कई बार लोग मेरी तुलना करते हैं। कोई स्माइल को उनके जैसा बताता है तो कोई साइड लुक को। इसके साथ ही हर किसी से कांप्लिमेंट मिलता आया है। अकसर लोग कहते हैं कि आपको देखकर गुड वाइब्स मिलती हैं। एक अच्छा अनुभव होता है। हरदम स्माइल करना पसंद है। नेगेटिविटी को दूर-दूर तक फटकने नहीं देती।

हर चीज चैलेंजिंग है
जागृति बताती हैं- जब ग्लैमर से जुड़ी तो जाना कि जो ग्लैमर की चकाचौंध लोगों को अपनी ओर खींचती है, वहां तक पहुंचने के लिए मेहनत लगती है। चाहे तीन घंटे की फिल्म हो या फिर एक पेजेंट। उसे शूट करना व उस पूरे प्रोसेस का हिस्सा बनना ही अपने आप में चैलेंजिंग काम है।

जागृती बाहरी जागृती बाहरी
जागृति शहर में एक इवेंट के लिए पहुंची थीं। जागृति शहर में एक इवेंट के लिए पहुंची थीं।
वह मिसेज इंडिया यूनिवर्स 2017 ग्लोब की विनर तो हैं ही। वह मिसेज इंडिया यूनिवर्स 2017 ग्लोब की विनर तो हैं ही।
साथ ही मिसेज इंडिया यूके 2017 में फर्स्ट रनरअप भी हैं। साथ ही मिसेज इंडिया यूके 2017 में फर्स्ट रनरअप भी हैं।
जागृति को ग्लैमर की  दुनिया से जुड़े पांच महीने हुए हैं। जागृति को ग्लैमर की दुनिया से जुड़े पांच महीने हुए हैं।
ग्लैमर में आने की वजह व अपने अनुभव को उन्होंने शेयर करते हुए कहा कि- इंसान की पर्सनैलिटी में दर्जनों चीजें होनी चाहिए। ग्लैमर में आने की वजह व अपने अनुभव को उन्होंने शेयर करते हुए कहा कि- इंसान की पर्सनैलिटी में दर्जनों चीजें होनी चाहिए।
जागृती शिमला से हैं। जागृती शिमला से हैं।
जागृति अपनी बेटी के साथ। जागृति अपनी बेटी के साथ।
लोग सोनाक्षी व करीना से जागृती की तुलना करते हैं। लोग सोनाक्षी व करीना से जागृती की तुलना करते हैं।
X
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जागृती कुछ समय पहले ही ग्लैमर व्रर्ल्ड में एंट्री की है।मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जागृती कुछ समय पहले ही ग्लैमर व्रर्ल्ड में एंट्री की है।
जागृती बाहरीजागृती बाहरी
जागृति शहर में एक इवेंट के लिए पहुंची थीं।जागृति शहर में एक इवेंट के लिए पहुंची थीं।
वह मिसेज इंडिया यूनिवर्स 2017 ग्लोब की विनर तो हैं ही।वह मिसेज इंडिया यूनिवर्स 2017 ग्लोब की विनर तो हैं ही।
साथ ही मिसेज इंडिया यूके 2017 में फर्स्ट रनरअप भी हैं।साथ ही मिसेज इंडिया यूके 2017 में फर्स्ट रनरअप भी हैं।
जागृति को ग्लैमर की  दुनिया से जुड़े पांच महीने हुए हैं।जागृति को ग्लैमर की दुनिया से जुड़े पांच महीने हुए हैं।
ग्लैमर में आने की वजह व अपने अनुभव को उन्होंने शेयर करते हुए कहा कि- इंसान की पर्सनैलिटी में दर्जनों चीजें होनी चाहिए।ग्लैमर में आने की वजह व अपने अनुभव को उन्होंने शेयर करते हुए कहा कि- इंसान की पर्सनैलिटी में दर्जनों चीजें होनी चाहिए।
जागृती शिमला से हैं।जागृती शिमला से हैं।
जागृति अपनी बेटी के साथ।जागृति अपनी बेटी के साथ।
लोग सोनाक्षी व करीना से जागृती की तुलना करते हैं।लोग सोनाक्षी व करीना से जागृती की तुलना करते हैं।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..