Hindi News »Union Territory »Chandigarh »News» Murder Case Mastermind Pooja

मां के साथ जेल में रहेगा ये 2 साल का मासूम, मास्टरमाइंड मां ने प्लान करके किया था मर्डर

पूजा और उसके पति पर था 45 हजार रुपए का कर्ज

Bhaskar news | Last Modified - Mar 19, 2018, 05:15 AM IST

  • मां के साथ जेल में रहेगा ये 2 साल का मासूम, मास्टरमाइंड मां ने प्लान करके किया था मर्डर
    +1और स्लाइड देखें
    कोर्ट से बाहर आती हुई पूजा और उसकी गोद में बच्चा जो जेल में रहेगा।

    पंचकूला (चंडीगढ़).कुछ दिन पहले शहर में हुए टैक्सी ड्राइवर परमिंदर के मर्डर मामले में एक ओर जहां सभी पांचों आरोपियों को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है। मर्डर की कहानी भी सामने आ गई है। पंचकूला पुलिस ने चार आरोपियों परमिंदर के दोस्त अमरजीत सिंह सहित मास्टरमाइंड पूजा, संजीव कुमार, बिट्टू को पंचकूला कोर्ट में पेश किया। पूजा को अंबाला जेल न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। बाकी सभी आरोपियों को दो दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है। आखिरी आरोपी ललित को रविवार रात को अरेस्ट कर लिया गया है। मास्टरमाइंड पूजा का दो साल का बेटा भी रहेगा जेल में...

    - मास्टरमाइंड पूजा को अंबाला जेल भेजा गया है। पूजा के दो बच्चे हैं जिसमें बड़े बच्चे को रिश्तेदार के पास छोड़ा गया है। लेकिन दो साल का छोटा बेटा उसके साथ ही है।

    - उसे भी मां के साथ जेल भेजा गया है। इसके बारे में पुलिस ने कोर्ट में भी बता दिया था। इसलिए बच्चा छोटा होने के कारण उसे मां के साथ भेजा गया है।

    - इस बारे में एसएचओ चंडीमंिंदर महमूद खान ने बताया कि हमने सभी आरोपियों को पकड़ लिया है। इसमें अमरजीत सिंह, पूजा, संजीव कुमार, बिट्टू और ललित हैं।

    ये था मामला

    - हरियाणा पुलिस कमांडो ट्रेनिंग सेंटर के पास चौकी गांव की सड़क पर शुक्रवार को कंबाला के परमिंदर का शव मिला था।
    - परमिंदर के मर्डर की साजिश उसके दोस्त अमरजीत ने 4 और लोगों के साथ मिलकर रची थी।
    - ये लोग परमिंदर की गाड़ी में ही यहां पहुंचे थे। परमिंदर को छोड़ बाकी सभी ने पहले नॉर्थ पार्क के पास शराब पी, फिर पेशाब करने के बहाने गाड़ी को रुकवाया।
    - परमिंदर के बाहर आते ही सभी ने मिलकर पत्थरों से मारकर उसका कत्ल कर दिया। उसका शव वहीं झाड़ियों में छिपा दिया।

    सभी सवालों का जवाब

    - पूजा व उसके पति संजीव पर करीब 45 हजार का कर्जा है। इस बीच उसका संपर्क अमरजीत से हुआ। उससे मिलकर मर्डर और लूट की प्लानिंग बनाई।

    - अमरजीत ने परमिंदर को यह कहकर घर से बुलाया था कि एक मैडम है पूजा, जिसे ड्राइवर की जरूरत है। 25 हजार सैलरी भी मिलेगी। इस पर परमिंदर हल्लोमाजरा आ गया। पूजा से मिलवाया गया पर बताया नहीं यही पूजा मैडम है। फिर परमिंदर को छोड़ सभी ने शराब पी।

    - पूजा मैडम से मिलवाने के बहाने यहां नॉर्थ के पास ले आए कि मैडम पार्टी में है। यहां बाहर लोग देखे तो बोले आगे चलते हैं। बाहर आने के बाद मैडम मिल लेगी। इतने में आगे चलकर पेशाब कर आते हैं। इस पर वो उसे आगे तक लेकर गए थे।

    - परमिंदर सिंह का मोबाइल भी इन्हीं लोगों ने चुराया। यहां से गाड़ी को लेकर जाना और उसके बाद यूपी में बेचने का प्लान बनाया गया था। लेकिन पीसीआर आने के कारण वो गाड़ी को यहीं छोड़कर भाग गए थे।

  • मां के साथ जेल में रहेगा ये 2 साल का मासूम, मास्टरमाइंड मां ने प्लान करके किया था मर्डर
    +1और स्लाइड देखें
    पति संजीव जो कि मर्डर में शामिल था।
Topics:
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×