--Advertisement--

कोर्ट के आदेश पर गर्लफ्रेंड समेत चार लोगों पर मर्डर का केस दर्ज, 5 महीने पहले हुई थी मौत

दिल्ली के साहिल भािटया की पड़च्छ के बल फार्म के स्विमिंग पूल में डूबने से 5 महीने पहले हुई थी मौत

Dainik Bhaskar

Dec 30, 2017, 07:06 AM IST
डेमोफोटो डेमोफोटो

मुल्लांपुर. पड़च्छ के बल फार्म के स्विमिंग पूल करीब पांच महीने पहले डूबने से दिल्ली के साहिल भाटिया की मौत हो गई थी। मुल्लांपुर पुलिस ने इसे हादसा बताते हुए कार्रवाई कर खानापूर्ति कर दी थी। मृतक के परिवार वालों के गले से यह बात उतर नहीं रही थी और उन्होंने इसे मर्डर बताया था, लेकिन पुलिस ने उनकी एक नहीं सुनी। इस पर परिवार वालों ने खरड़ कोर्ट का दरवाजा खटखटाते हुए मामले की जांच दोबारा कराने के लिए याचिका दायर की थी।

पांच महीने चली जांच के बाद अब कोर्ट ने इस मामले में दिएक एयर होस्टेस और तीन अन्य आरोपियों के खिलाफ मर्डर का केस दर्ज करने के आदेश दिए हैं। इस पर शुक्रवार को मुल्लांपुर पुलिस ने चार आरोपियों के खिलाफ धारा 302, 120बी और 34 के तहत केस दर्ज कर लिया। आरोपियों में साहिल की गर्लफ्रेंड दिल्ली की एयर होस्टेस हरप्रीत कौर उर्फ साहिबा, रिचा शर्मा, राघव शर्मा और जिम्मी शामिल हैं।

गिरफ्तारी के लिए पुलिस करेगी रेड
पुलिस नेफिलहाल कोर्ट के आदेश पर दिल्ली के चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। हालांकि अभी हत्या की पुष्टि नहीं हुई है। पुलिस का कहना है कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दिल्ली में रेड की जाएगी। गिरफ्तारी के बाद उन्हें रिमांड पर लेकर पूछताछ की जाएगी। उसके बाद ही सच्चाई सामने आएगी।

गर्लफ्रेंड के कहने पर आया था मोहाली
साहिल भाटियाखुद भी दिल्ली में ही रहता था और अपनी गर्लफ्रेंड हरप्रीत कौर उर्फ साहिबा के कहने पर ही मोहाली आया था। मृतक के परिवार वालों ने पुलिस को बताया था कि वो जब मोहाली आया था तो उसने सिर्फ यह बताया था कि वो अपनी गर्लफ्रेंड के पास जा रहा है।

27 जुलाई 2017 को दिल्ली से साहिल भाटिया, उसकी गर्लफ्रेंड हरप्रीत कौर उर्फ साहिबा, रिचा शर्मा, उसका फ्रेंड राघव शर्मा और जिम्मी गांव पड़च्छ स्थित बल फार्म में आए थे। वहीं रात को पार्टी के समय साहिल भाटिया और हरप्रीत कौर के बीच कुछ कहासुनी हुई, जिसके बाद बल फार्म के स्विमिंग पूल में साहिल भाटिया का शव तैरता हुआ पाया गया। तब से यह मामला जांच के घेरे में है। अब 5 माह बाद कोर्ट के आदेश पर हत्या का केस दर्ज किया गया है। हालांकि पहले मुल्लांपुर पुलिस ने इसे हादसा बताते हुए कार्रवाई करते हुए मामले में खानापूर्ति कर दी थी, जबकि घरवालों ने इसे मर्डर बताया था।

X
डेमोफोटोडेमोफोटो
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..