Hindi News »Union Territory »Chandigarh »News» Night Temperature In Chandigarh Is 8.5 Degrees & 9.2 In The Day

शहर में बदला मौसम, धुंध के कारण दिन का पारा 12.3 डिग्री दर्ज, अभी राहत नहीं

मौसम विभाग के अनुसार, फिलहाल राहत के आसार नहीं है। अगले 24 से 48 घंटे ऐसा ही मौसम रहेगा।

manoj apreja | Last Modified - Jan 27, 2018, 03:13 PM IST

शहर में बदला मौसम, धुंध के कारण दिन का पारा 12.3 डिग्री दर्ज, अभी राहत नहीं

चंडीगढ़। शुक्रवार को मौसम के मिजाज एकाएक बदल गए। घना कोहरा और जीरो विजिबिलिटी के चलते ठंड से शहर ठिठुर रहा है। शुक्रवार से आज तक सूरज के दर्शन नही हुए हैं। शुक्रवार को दिन का अधिकतम तापमान 12.3 डिग्री दर्ज किया गया, जो इस साल का सबसे ठंडा दिन रहा।

दिनभर शीतलहर चलती रही। शनिवार रात का न्यूनतम तापमान 8.5 डिग्री दर्ज किया गया। शनिवार सुबह 11.30 बजे दिन का अधिकतम तापमान 9.2 डिग्री दर्ज किया गया। मौसम में आए इस बदलाव के बाद शहर की सड़कें सूनी पड़ी हैं। 26 जनवरी से संडे तक छुट्टियां होने के बावजूद लोग घरों में ही बैठे हैं।


मौसम विभाग के अनुसार, फिलहाल राहत के आसार नहीं है। अगले 24 से 48 घंटे ऐसा ही मौसम रहेगा। विभाग के अनुसार रविवार को भी आसमान में कोहरा छाया रहेगा। दिन का अधिकतम तापमान 17 और न्यूनतम तापमान 7 डिग्री रहेगा। सोमवार को आंशिक बादल छाने के आसार हैं। दिन का अधिकतम तापमान 18 और न्यूनतम तापमान 8 डिग्री रहने की संभावना है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Chandigarh News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: shhar mein badla mausam, dhundh ke karn din ka paaraa 12.3 digari drj, abhi raaht nahi
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×