Hindi News »Union Territory »Chandigarh »News» Roadies Audition In Chandigarh

खुद को साबित करने के लिए बन रहे रोडीज का हिस्सा, कहा- रणविजय मेरे भगवान हैं

रोडीज ऑडिशन में हिस्सा बने पार्टिसिपेंट्स से जानने को मिली कुछ दिलचस्प कहानियां।

roadies audition in chandigarh | Last Modified - Dec 20, 2017, 07:09 AM IST

  • खुद को साबित करने के लिए बन रहे रोडीज का हिस्सा, कहा- रणविजय मेरे भगवान हैं
    +3और स्लाइड देखें
    38 साल के दिल्ली के बीपीओ एंप्लाई नीरज ठंड के मौसम में बिना कपड़ों के नजर आए।

    चंडीगढ़.किसी ने खुद को साबित करना है, किसी ने अपनी क्षमता को आंकना है तो किसी ने यह बताना है कि हम कोई भी टास्क करने में सक्षम हैं। युवा पार्टिसिपेशन के बहाने कुछ ऐसी ही कहानियां लेकर आता है रोडीज का मंच। वो भी नए चेहरे और अलग टैलेंट के साथ। इस बार रोडीज का पंद्रहवां सीजन था।

    हाल ही में इसके ऑडिशन पंचकूला में इंद्रधनुष ऑडिटोरियम में हुए। इसमें ट्राईसिटी के साथ, दिल्ली, हिमाचल, जम्मू से लोग पार्टिसिपेंट करने पहुंचे। 1500 से ज्यादा लोगों ने हिस्सा लिया। हालांकि उम्र का पड़ाव 18 साल से ऊपर था। इसलिए इसमें इस बार बड़े भी हिस्सा बनते नजर आए। ऑडिशन का हिस्सा बने पार्टिसिपेंट्स से हमने बातचीत की।

    रणविजय मेरे भगवान हैं

    38 साल के दिल्ली के बीपीओ एंप्लाई नीरज ठंड के मौसम में बिना कपड़ों के नजर आए। ताकि वह अपनी बॉडी पर गुदवाया रणविजय के स्कैच को दिखा सकें। नीरज ने बताया- नौ साल से मैं इस शो के ऑडिशंस का हिस्सा बनता आया हूं। रणविजय का जबरदस्त फैन हूं। उन्हें अपना गॉड मानता हूं। इसलिए उनका स्कैच पीठ पर गुदवाया है।

    लाइफ में किक चाहिए इसलिए जुड़ना है इस मंच से

    बंगलौर सॉफ्टवेयर इंजीनियर श्रुति 24 साल की हैं। मॉडल भी हैं। बताती हैं- इससे पहलेे पुणे ऑडिशन दिया। सिलेक्ट नहीं हुई तो पहले दिल्ली पहुंची। ट्रेन मिस हुई तो कैब करके यहां पहुंची। क्योंकि मुझे हर हाल में सिलेक्ट होना है। क्योंकि मुझमें वैसा जज्बा है जैसा यहां पार्टिसिपेंट्स से क्रेजी टास्क के रूप में कराया जाता हैं। मुझे लाइफ में एक किक चाहिए। फिर चाहे कुछ भी करने की चुनौती मिले। हॉस्टल में रही हूं। लोगों को पॉलिटिक्स करते हुए देखा है। इसलिए इससे बचना और करना जानती हूं।

    मुझे न चुनने की वजह नहीं बताते हैं जज
    नीतीश ठाकुर पिछले पांच साल से अपनी किस्मत आजमाने में जुटे हैं। 24 साल के हैं और एक स्मॉर्टफोन कंपनी में काम करते हैं। उन्होंने बताया- मुझे खुद को प्रूव करना है कि आम बंदों की तरह मैं भी सबकुछ करने में सक्षम हूं। हालांकि मेरी हाइट चार फुट पांच इंच है। इसे लेकर मेरा खूब मजाक बनता है लेकिन मैं कभी डिमोटिवेट नहीं होता। लकी हूं कि अपने पैरेंट्स की बदौलत चल सकता हूं। आठ बड़े ऑपरेशंस हुए हैं। जिसके बाद मैं खड़ा होकर चलने के काबिल बन पाया। फिजिकली फिट हूं। लेकिन आज तक मुझे न चुनने की वजह नहीं पता चली।

    कल्चर को करना है प्रमोट
    अर्चना सुहासिनी हिसार से हैं। 45 साल के हैं। हिंदी की प्रोफेसर हैं। बताती हैं- बेटा लगभग आठ साल सेे इस शो को देख रहा है। अकसर कहता है मम्मी आप रोडी हो। मैं बताना चाहती हूं कि हरियाणा की छोरी कुछ भी करने में सक्षम है।

  • खुद को साबित करने के लिए बन रहे रोडीज का हिस्सा, कहा- रणविजय मेरे भगवान हैं
    +3और स्लाइड देखें
    नीतीश ठाकुर पिछले पांच साल से अपनी किस्मत आजमाने में जुटे हैं।
  • खुद को साबित करने के लिए बन रहे रोडीज का हिस्सा, कहा- रणविजय मेरे भगवान हैं
    +3और स्लाइड देखें
    अर्चना सुहासिनी हिसार से हैं।
  • खुद को साबित करने के लिए बन रहे रोडीज का हिस्सा, कहा- रणविजय मेरे भगवान हैं
    +3और स्लाइड देखें
    बंगलौर सॉफ्टवेयर इंजीनियर श्रुति 24 साल की हैं।
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Chandigarh News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Roadies Audition In Chandigarh
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×