--Advertisement--

79 वर्ष के ये शख्स बनना चाहते हैं रोडीज का हिस्सा, सिंगर रफ्तार ने बताया ये रहेगा नया

रणविजय सिंह, निखिल चिनप्पा, नेहा धूपिया, रफ्तार और प्रिंस नरूला शनिवार शाम पहुंचे दैनिक भास्कर ऑफिस।

Danik Bhaskar | Dec 17, 2017, 06:33 AM IST

चंडीगढ़. सर्द रात में आग जलाकर बैठे युवाओं के मन में एक ही ख्वाहिश है कि किसी तरह इस बार रोडीज में हिस्सा लेने का सपना पूरा हो जाए। लेकिन क्या युवा ही रोडीज को लेकर जोश में हैं? नहीं। यहां 18 से लेकर किसी भी उम्र के लोग हिस्सा लेने सकते हैं। 79 वर्ष के मुख्तियार नाथ भी रोडीज के सफर पर जाने की इच्छा रखते हैं। वे शनिवार को पंचकूला के इंद्रधनुष ऑडिटोरियम पहुंचे रोडीज के पहले राउंड की एक्टिविटी का हिस्सा बनने। शो के मेन एंकर रणविजय कहते हैं- यह अब एक शो नहीं कल्ट बन चुका है। लोग इससे जुड़ने में फख्र महसूस करते हैं। इसका हिस्सा होने के लिए जी जान एक कर देते हैं लेकिन हिस्सा लेना आसान नहीं। हमारे पास बड़ी उम्र के लोग तो आते ही हैं कई बार मां और बेटे भी एक साथ आए हैं। वे इस जर्नी में शामिल होना चाहते हैं।

रणविजय ने इशारा किया रफ्तार की तरफ

रोडीज ऑडिशन की एक्टीविटी के बाद पूरी टीम दैनिक भास्कर के ऑफिस पहुंची। इस बार नया क्या है? रणविजय ने इशारा किया रफ्तार की तरफ। दरअसल इस सीजन में एक गैंग लीडर के तौर पर जुड़ रहे हैं सिंगर रफ्तार। वे अपने म्युजिक के अलावा इस रिएलिटी शो में भी कुछ रफ्तार दिखाने वाले हैं। पिछले सीजन में एक मजबूत गैंग लीडर के तौर पर उभरी नेहा धूपिया बोलीं- ये बात सच है कि इस शो को करने के बाद आप बहुत कुछ बदला हुआ पाते हो खुद में। मैंने भी पाया है। पिछली बार जिस तरह मैं थी अब उससे बहुत अलग हूं। कूल रहकर शो करूंगी। पिछले सीजन की विनर श्वेता थीं जो अब टीवी में नजर रही हैं और उससे पहले सीजन के विनर थे प्रिंस नरूला, जिन्हें रिएलिटी शो के तुरंत बाद टीवी में काम मिल गया था। वे अपना म्युजिक भी कंटीन्यू कर रहे हैं। वे बोले-मेरी जर्नी शानदार रही है। अागे भी ऐसा ही कुछ करता रहूंगा।

रोडीज की इसकी शुरुआत बाइक राइडर्स के साथ हुई थी। एडवेंचर राइड की तरह। ताकि एक अलग तरह के लाइफस्टाइल को पा सकें। रोडीज शब्द अाया कहां से इसकी अंग्रेजी में व्याख्या करते हुए निखिल चिनप्पा बोले-रोडीज वे हैं जो बैंड के साथ ट्रैवल करते हैं। पीछे रहकर लाइव सेटिंग करते हैं। गिटार और इंस्ट्रूमेंट्स को सेट करते हैं। इसके साथ अब एक सेंस ऑफ प्राइड जुड़ा गया है। रोडी एक स्ट्रीट का स्मार्ट हस्लर है।

यूथ को इस मंच से समझाऊंगा
रोडीज ऑडिशन के लिए पहुंचे पार्टिसिपेंट मुख्तियार नाथ 79 साल के हैं। पंचकूला चंडीमंदिर से आए नाथ बताते हैं- हमेशा से मुझमें कुछ कर गुजरने की भावना रही है। 2002 में पांच सौ किलोमीटर की बाइक रैली का हिस्सा बना। दो ईनाम जीते भी। भगवान कृष्ण के सिद्धांतों पर चलता हूं। और अब चाहता हूं कि उनकी बातें लोगों तक पहुंचे। उनके बारे में बने गीतों को प्रमोट कर पाऊं। खासतौर पर युवा पीढ़ी के बीच। इसलिए इस मंच का हिस्सा बनने आया हूं। क्योंकि यह काफी पुराना मंच है। यूथ इसे जबर्दस्त तरीके से फॉलो करता है। अगर मैं इससे जुड़कर अपनी बात रखूंगा तो उन्हें जरूर समझ आएगी।