--Advertisement--

पिंजौर में महिला को 50 हजार रुपए में बेचा, यूपी में किया रेप

पिंजौरमें महिला को मात्र 50 हजार रुपए में बेचने का मामला सामने आया है। इसके बाद महिला को नशीना जूस मिलाकर बेहोश कर दिया

Danik Bhaskar | Dec 27, 2017, 08:37 AM IST

पंचकूला। पिंजौर में महिला को मात्र 50 हजार रुपए में बेचने का मामला सामने आया है। इसके बाद महिला को नशीना जूस मिलाकर बेहोश कर दिया और यूपी ले जाकर रेप किया गया। साजिश में दो महिलाओं और दो पुरुषों पर आरोप लगे हैं। पुलिस ने चारों के खिलाफ मानव तस्करी, रेप समेत छह धाराओं में केस दर्ज किया है। आरोपियों को अभी गिरफ्तार नहीं किया गया है।

चार के खिलाफ केस दर्ज, फिलहाल गिरफ्तारी नहीं
पिंजौर एरिया में रहने वाली इस महिला की शिकायत के मुताबिक पिंजौर में ही रहने वाली प्रकाशो देवी से उसकी जान-पहचान थी, घर आना-जाना भी था। प्रकाशो देवी, उसकी भतीजी और राजेंद्र प्रसाद ने यहां एक किराएदार नरेंद्र कुमार से महिला का सौदा किया। 50 हजार रुपए में उसे बेच दिया। महिला को बेचे जाने का पहले पता नहीं चला। नरेंद्र कुमार और अन्य ने महिला को जूस पिलाया, जिसे पीकर वह बेहोश हो गई। आरोपी महिला को यूपी ले गए और वहां नरेंद्र और राजेंद्र ने उसके साथ रेप किया। प्रकाशो देवी और उसकी भतीजी ने मिलकर रेप करवाया है।
महिला के मुताबिक उसे यूपी पहुंचने के बाद सारी साजिश का पता चला। वह किसी तरह वहां से छूटकर आई और पुलिस को शिकायत दी। महिला के मुताबिक आरोपियों ने उसके कुछ गहने भी चुरा लिए हैं। महिला के मुताबिक साजिश के तहत आरोपी उसे झूठा साबित करने पर तुले हुए हैं।
2. राजेंद्रप्रसाद, प्रकाशो देवी और उसकी भतीजी ने मिलकर महिला को नरेंद्र को बेचा, जबकि रेप नरेंद्र और राजेंद्र दोनों ने किया। ऐसे मे महिला को बेचने का मकसद समझ नहीं आता, वह भी तब जब आरोपी उसे नशा देकर यूपी ले गए थे।

1. चार-चारआरोपियों के चंगुल से महिला यूपी से बचकर कैसे आई?
- अभी कई फैक्ट्स की जांच करनी है...
एसएचओपिंजौर सुखबीर सिंह ने बताया कि मामला ऐसा है कि महिला की शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है। आला अधिकारियों को बता दिया गया है और कई फैक्ट्स की जांच की जा रही है। अभी पता करना है कि महिला आरोपियों को कैसे जानती थी और उसे यूपी में कहां-कहां रखा गया था। नशीला जूस पिलाकर बेहोश कर दिए जाने के बाद वह वापस पिंजौर कब और कैसे पहुंची। राजेंद्र और नरेंद्र का क्या लिंक है यह भी पता करना है।
- आईपीसी की धारा 328 (नशीला या विषैला पदार्थ पिलाना)
- 370(किसी को दास के तौर पर खरीदना)
- 370ए (मानव तस्करी में खरीदना या बेचना)
- 376 (ब्लात्कार)
- 120बी (आपराधिक षड्यंत्र)
- 379(चोरी)