--Advertisement--

हफ्तेभर से लापता है ये एडवोकेट की वाइफ, मां बोली- पति से भी होती थी उसकी लड़ाई

लापता हुई एडवोकेट मनमोहन सिंह की पत्नी रजनी उर्फ नीतू के बारे में अभी तक कोई भी सुराग नहीं लगा है।

Dainik Bhaskar

Jan 23, 2018, 02:21 AM IST
एडवोकेट की पत्नी 16 जनवरी से लापता है। एडवोकेट की पत्नी 16 जनवरी से लापता है।

पंचकूला. पिछले कई दिनों से संदिग्ध हालात में लापता हुई एक एडवोकेट की वाइफ को लेकर पुलिस को अभी तक कोई भी सुराग नहीं मिल पाया है। लेकिन पुलिस के सामने दो नई बातें सामने आई हैं। एक तो यह है कि रजनी के मां ने पुलिस को बयान दिए हैं कि महिला की अपने पति के साथ लड़ाई भी होती रहती थी। दूसरी बात ये भी सामने आ रही है कि रजनी के गायब होने और अभी तक न मिलने के मामले में एक महिला का हाथ है। महिला की लाश खोजने गई थी पुलिस, खुदाई से निकली थी डॉग की लाश...

- असल में एडवोकेट मनमोहन की पत्नी रजनी को 16 जनवरी को दिन के समय एक कॉल आई थी। इसके बाद वो घर से निकली थी और उसके बाद वापस घर नहीं आई है।

- पुलिस को मामले की शिकायत दी गई। सनसनी तब फैल गई थी जब यहां सेक्टर-25ए में रजनी का शव मिलने की सूचना मिली थी।

- शक के आधार पर पुलिस ने एक जगह खुदाई की थी। खुदाई के दौरान करीब चार फीट की गहराई पर कपड़ों में लिपटी लाश नजर आई थी, लेकिन यह लाश रजनी की नहीं एक डॉग की थी। पुलिस को यह जानकारी एक कबाडी वाले ने दी थी।

- डॉग का शव कपड़े में ऐसे लिपटा था मानो किसी इंसान की ही हो। शव के पास ही एक लेडीज शू भी मिला, जिसे देखकर एडवोकेट मनमोहन ने कहा था यह उनकी पत्नी का ही है।

- पुलिस को लगा कि रजनी का शव ही यहां दबा है। इस दौरान यहां जेसीबी से खुदाई करवाई गई, घोड़ा पुलिस ने सर्च किया, स्निफर डॉग्स ने भी तलाशा, लेकिन कुछ नहीं मिला।

जिस लेडी से लास्ट टाइम बात हुई उसकी तलाश
- पुलिस इन्वेस्टिगेशन में अभी तक एक महिला का जिक्र आया है। ये वो महिला है जिससे आखिरी बार रजनी की बात हुई थी।

- कॉल के बाद से ही रजनी का मोबाइल सेक्टर-21 के आसपास बंद हो गया था। इसके बाद वो गायब है। इस मामले में पुलिस ने एक महिला से पूछताछ भी की है।

- सूत्रों के अनुसार इसके बाद पुलिस को कुछ इनपुट्स मिले हैं। इन पर अब पुलिस काम कर रही है। मनमोहन सहित कई लोगों के मोबाइल नंबरों की डिटेल निकलवाई जा रही है।

मां और मौसी के बेटे ने दर्ज करवाए बयान
- रजनी का परिवार सोमवार को सेक्टर-19 स्थित पुलिस चौकी में आया। इस दौरान उनकी मां और उनकी माैसी का बेटा मौजूद था।

- यहां दोनों ने अपने लिखित में बयान दर्ज करवाए हैं। इसमें दोनों ने बताया है कि कभी-कभी मनमोहन की नीतू से लड़ाई भी हो जाती थी।

- एक बार तो रजनी लड़ाई के बाद मायके भी पहुंच गई थी। इन बयानों के आधार पर भी पुलिस जांच कर रही हैं।

रजनी की मां का कहना है कि उसकी अपने पति से भी लड़ाई होती थी। रजनी की मां का कहना है कि उसकी अपने पति से भी लड़ाई होती थी।
शनिवार को पंचकूला पुलिस को सूचना मिली की एडवोकेट की पत्नी का शव सेक्टर-25ए के डंपिंग ग्राउंड में दबा है। शनिवार को पंचकूला पुलिस को सूचना मिली की एडवोकेट की पत्नी का शव सेक्टर-25ए के डंपिंग ग्राउंड में दबा है।
शक के आधार पर पुलिस ने एक जगह खुदाई कराई थी। शक के आधार पर पुलिस ने एक जगह खुदाई कराई थी।
पुलिस को एक कबाड़ी के जरिये शनिवार को सूचना मिली थी कि उसने दो दिन पहले डंपिंग ग्राउंड की झाड़ियों में एक लाश देखी थी पुलिस को एक कबाड़ी के जरिये शनिवार को सूचना मिली थी कि उसने दो दिन पहले डंपिंग ग्राउंड की झाड़ियों में एक लाश देखी थी
पास ही एक लेडीज शू भी मिला, जिसे देखकर एडवोकेट मनमोहन ने कहा यह उनकी पत्नी का ही है। पास ही एक लेडीज शू भी मिला, जिसे देखकर एडवोकेट मनमोहन ने कहा यह उनकी पत्नी का ही है।
करीब चार फीट की गहराई पर कपड़ों में लिपटी लाश नजर आई, लेकिन यह लाश रजनी की नहीं एक डॉग की थी। करीब चार फीट की गहराई पर कपड़ों में लिपटी लाश नजर आई, लेकिन यह लाश रजनी की नहीं एक डॉग की थी।
कुत्ते का शव कपड़े में ऐसे लिपटा था मानो किसी इंसान की ही शव हो। कुत्ते का शव कपड़े में ऐसे लिपटा था मानो किसी इंसान की ही शव हो।
X
एडवोकेट की पत्नी 16 जनवरी से लापता है।एडवोकेट की पत्नी 16 जनवरी से लापता है।
रजनी की मां का कहना है कि उसकी अपने पति से भी लड़ाई होती थी।रजनी की मां का कहना है कि उसकी अपने पति से भी लड़ाई होती थी।
शनिवार को पंचकूला पुलिस को सूचना मिली की एडवोकेट की पत्नी का शव सेक्टर-25ए के डंपिंग ग्राउंड में दबा है।शनिवार को पंचकूला पुलिस को सूचना मिली की एडवोकेट की पत्नी का शव सेक्टर-25ए के डंपिंग ग्राउंड में दबा है।
शक के आधार पर पुलिस ने एक जगह खुदाई कराई थी।शक के आधार पर पुलिस ने एक जगह खुदाई कराई थी।
पुलिस को एक कबाड़ी के जरिये शनिवार को सूचना मिली थी कि उसने दो दिन पहले डंपिंग ग्राउंड की झाड़ियों में एक लाश देखी थीपुलिस को एक कबाड़ी के जरिये शनिवार को सूचना मिली थी कि उसने दो दिन पहले डंपिंग ग्राउंड की झाड़ियों में एक लाश देखी थी
पास ही एक लेडीज शू भी मिला, जिसे देखकर एडवोकेट मनमोहन ने कहा यह उनकी पत्नी का ही है।पास ही एक लेडीज शू भी मिला, जिसे देखकर एडवोकेट मनमोहन ने कहा यह उनकी पत्नी का ही है।
करीब चार फीट की गहराई पर कपड़ों में लिपटी लाश नजर आई, लेकिन यह लाश रजनी की नहीं एक डॉग की थी।करीब चार फीट की गहराई पर कपड़ों में लिपटी लाश नजर आई, लेकिन यह लाश रजनी की नहीं एक डॉग की थी।
कुत्ते का शव कपड़े में ऐसे लिपटा था मानो किसी इंसान की ही शव हो।कुत्ते का शव कपड़े में ऐसे लिपटा था मानो किसी इंसान की ही शव हो।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..