--Advertisement--

बिजनेसमैन की कोठी में घुसकर शराब पी, परांठे बनाए, रात को सोए और सुबह नहा-धोकर लाखों रुपए का सामान और कैश ले गए चोर

यहां एक बिजनेसमैन रवि महेश्वरी की कोठी से चोर लाखों रुपए क सामान और कैश ले गए।

Dainik Bhaskar

Feb 12, 2018, 07:07 AM IST
Stealing in businessman home

मोहाली. यहां एक बिजनेसमैन रवि महेश्वरी की कोठी से चोर लाखों रुपए क सामान और कैश ले गए। धनास में मारबल के थोक विक्रेता रवि महेश्वरी के घर रातभर चोर रुके, परांठे बनाए और सुबह नहा धोकर फ्रेश होकर घर का सारा सामान चुराकर ले गए। बिजनेसमैन रवि ने इसकी शिकायत सोहाना थाना पुलिस को दी है। पुलिस ने एफआईआर रजिस्टर्ड कर ली है। जांच की जा रही है।

पिछला दरवाजा तोड़ अंदर घुसे...

रवि महेश्वरी ने पुलिस को शिकायत में बताया कि शनिवार अपने घर राजस्थान के अजमेर से परिवार सहित वापस मोहाली मोहाली लौटे थे। कोठी के मुख्य दरवाजे का ताला खोला तो अंदर से कुंडी लगी हुई थी। शक पड़ा क्योंकि दरवाजे का हैंडल टूटा हुआ था। वह तुरंत घर की बैकसाइड का दरवाजा खोलने गए तो वह दरवाजा खुला हुअा था और कोठी के अंदर दाखिल हुए तो पूरे कमरों का सामान बिखरा हुआ था।

गैस पर बर्तन थे और आटा बिखरा हुआ था...महेश्वरी ने बताया किचन में गैस पर बर्तन पड़े थे और ऑटा बिखरा हुआ था। ऐसा लग रहा था चोरों ने परांठे बनाए हों। एक कमरे में कंबल बिस्तर पर ऐसे ही पड़े थे जैसे रात को सोते समय चोरों ने ओढ़े हों। जिस दिन अजमेर गए थे कंबल पैक करके गए थे। वॉशरूम में साबुन नीचे था और फ्लश भी नहीं किया हुआ था। प्रतीत हो रहा था कि चोर पहले फ्रेश हुए और उसके बाद नहाए।

सीसीटीवी कैमरों की डीवीआर निकाल कर ले गए...पीड़ित ने बताया कि उन्होंने सिक्योरिटी से संबंधित सारे गैजेट्स कोठी में लगाए हुए हैं। यहां तक अलार्म सिस्टम भी है। चोरों ने सबसे पहले सीसीटीवी व अलार्म सिस्टम की तार काटी और फिर चोरी को अंजाम दिया। ऐसा लगा रहा था जैसे 2-3 दिनों पहले ही चोरी हुई हो। यहां तक कि सीसीटीवी कैमरों की डीवीआर भी निकाल कर साथ ले गए। ताकि पुलिस चोरों तक न पहुंच सके।

मारबल का बिजनेस करते हैं महेश्वरी...

महेश्वरी ने बताया वह अपने परिवार के साथ सेक्टर-78 में रहते हैं और धनास में उनका अपना मारबल का बिजनेस है। उनके मां-बाप मूल स्थान अजमेर राजस्थान में रहते हैं। 25 जनवरी को उनके पिता का अजमेर में देहांत हो गया था और वह वहां पर तुरंत परिवार सहित निकल गए थे। गत सुबह ही अजमेर से वापस मोहाली पहुंचे हैं और जब आए तो यहां पर चोरी हो चुकी थी। जबकि पड़ोसियों को बताया था और अखबार भी बंद करवाई थी।

25 हजार रुपए नकदी थी
घर का सामान खंगाला हुआ था। 25 हजार रुपए नकदी, चांदी के बर्तन, सिक्के, महंगे कपड़े, कोर्ट पेंट के अलावा चांदी की पूजा की थाली भी चोर साथ ले गए। अभी एस्टिमेट लगा रहे हैं। लाखों का सामान था।

X
Stealing in businessman home
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..