Hindi News »Union Territory »Chandigarh »News» Students Doing Wrong Movements With Girl Vedio Viral

स्कूल स्टूडेंट से अश्लील हरकतें करने का वीडियो आया सामने, बैठे हैं किसी पार्क में

वीडियो में हैं तीन लड़कियां और दो लड़के, जबकि एक लड़का उनकी वीडियो बना रहा है।

bhaskar news | Last Modified - Dec 22, 2017, 05:11 AM IST

  • स्कूल स्टूडेंट से अश्लील हरकतें करने का वीडियो आया सामने, बैठे हैं किसी पार्क में

    चंडीगढ़. शहर के एक स्कूल के स्टूडेंट्स का एक वीडियो वायरल हुआ है। इसमें दिख रहा है स्कूल ड्रेस में तीन लड़कियां और दो लड़के पार्क में बैठे हुए है। उनमें से एक लड़की नशे की हालत में लग रही है और साथ बैठा लड़का उसके साथ गलत हरकतें कर रहा है। मामले के संबंध में चंडीगढ़ काउंसिल फॉर प्रोटेक्शन ऑफ चाइल्ड राइट्स (सीसीपीसीआर) की चेयरपर्सन हरजिंदर कौर से बात की गई तो उन्होंने कहा कि बच्चों को आईडेंटिफाई कर उनकी काउंसिलिंग करेंगे। अगर ये बच्चे नशे की लत में हैं तो उन्हें इससे बाहर निकाला जाएगा ताकि वह अपना बेहतर भविष्य बनाएं।


    क्या है वीडियो मे
    वीडियो में जो पार्क नजर आ रहा है वह मौलीजागरां का बताया जाता है। इसमें तीन लड़कियां और दो लड़के हैं, जबकि एक लड़का उनकी वीडियो बना रहा है। इसमें एक लड़की नशे की हालत में है और अपनी गर्दन तक सीधी नहीं रख पा रही है। सभी ने सरकारी स्कूल की ड्रेस पहनी हुई है। एक लड़का गलत हरकतें कर रहा है और सभी आपस में अभद्र भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं। हालांकि यह वीडियो कब बनाया गया है इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है।

    शहर में कम्युनिटी पुलिसिंग की जरूरत है। आसपास अगर ऐसा कुछ होता है तो लोग ध्यान रखें। स्कूल की वेलफेयर कमेटी को भी जरूरत है कि वह बच्चों का ध्यान रखें, ताकि कोई गलत दिशा में न जाए। हम इन बच्चों को आईडेंटिफाई कर इनकी काउंसलिंग करेंगे। ^
    - हरजिंदर कौर, चेयरपर्सन सीसीपीसीआर

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Chandigarh News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Students Doing Wrong Movements With Girl Vedio Viral
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×