Hindi News »Union Territory »Chandigarh »News» UT Police Sub-Inspector Gets Bail In Bribe Case

रिश्वत मामले में पकड़े गए यूटी पुलिस के सब-इंस्पेक्टर को मिली जमानत

एसआई मोहन सिंह ने जमानत अर्जी में कहा था कि उन्हें इस केस में झूठा फंसाया गया है।

Ravi kumar | Last Modified - Jan 10, 2018, 04:53 PM IST

चंडीगढ़ . दो लाख रुपए की रिश्वत के साथ पकड़े गए यूटी पुलिस के सब-इंस्पेक्टर मोहन सिंह को जिला अदालत ने जमानत दे दी है। उन्हें 20 लाख के श्योरटी बॉड पर जमानत दी गयी है। इस से पहले भी उन्होंने जमानत के लिए अर्जी दी थी, जिसे कोर्ट ने ख़ारिज कर दिया था।


पिछले साल 24 अक्टूबर को सीबीआई ने सेक्टर-31 थाने के एसआई मोहन सिंह को रिश्वत के साथ गिरफ्तार किया था। आरोप के मुताबिक, एसआई सट्टेबाजों और जुआरियों की गैंगवार में दर्ज हुए कातिलाना हमले के केस में तीन आरोपियों को केस से निकालने के नाम पर ये पैसे ले रहा था। हालांकि, डिमांड 9 लाख की थी। एसआई मोहन सिंह ने जमानत अर्जी में कहा था कि उन्हें इस केस में झूठा फंसाया गया है। उनके वकील तरमिंदर सिंह के मुताबिक उनसे कोई रिकवरी नहीं हुई और जिन्होंने उनके खिलाफ शिकायत दी, उन पर खुद पर पहले ही कई पर्चे दर्ज हैं।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Chandigarh News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: rishvt maamle mein pkड़e gae yuti police ke sab-inspektr ko mili jmaant
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×