--Advertisement--

कैटरिंग का काम बताकर कत्ल के लिए मार्केट से खरीदे थे चाकू, बताई ऐसी सच्चाई

कत्ल के दौरान इस्तेमाल किए गए हथियारों की व्यवस्था के बारे में गुलजार ने कई भेद खोले।

Danik Bhaskar | Jan 10, 2018, 07:11 AM IST

खरड़. जंडपुर निवासी अब्दुल कायूम के मर्डर केस में बलौंगी पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए तीनों आरोिपयों मृतक की पत्नी शुबाना, साली शबनम व साली के प्रेमी मोहम्मद गुलजार को बलौंगी पुलिस ने दो िदन के पुलिस रिमांड के बाद मंगलवार को खरड़ अदालत में पेश किया। वहां से तीनों को 14 दिनों की न्याियक हिरासत में भेज िदया गया।

पुलिस के अनुसार रिमांड के दौरान पूछताछ में तीनों आरोिपयों ने वही कुछ बताया, जो खुलासे प्राथमिक पूछताछ में किए गए थे, लेकिन इस कत्ल के दौरान इस्तेमाल किए गए हथियारों की व्यवस्था के बारे में गुलजार ने कई भेद खोले। बता दें िक 2 जनवरी की रात को शुबाना ने अपनी बहन व उसके प्रेमी की मदद से अपने पति अब्दुल का कत्ल कर िदया था। वारदात के 72 घंटे बाद ही पुलिस ने असल आरोिपयों को िगरफ्तार करने में कामयाबी हािसल की थी। एसएचओ भगवंत सिंह रियाड़ ने बताया िक संबंिधत दुकानदारों को हत्या में इस्तेमाल हथियारों की शिनाख्त के लिए बुलाया था। पूछताछ जारी है।

मोहाली और खरड़ के दुकानदारों से खरीदे हथियार

आरोपी गुलजार ने हथियारों का प्रबंध करने की योजना बनाई थी, जिसके तहत आरोपी पहले खरड़ में एक दुकानदार के पास गया, जहां उसने कहा िक घर में चल रहे मरम्मत कार्यों के दौरान स्पोर्ट देने के लिए लोहे की रॉड की जरूरत है। वहां से उसने 3 फुट लंबी लोहे की रॉड खरीदी। इसके बाद वह मोहाली फेज-1 की मार्केट में गया, जहां उसने दुकानदार से कहा िक वह कैटरिंग का काम करता है। उसे दो चाकू खरीदने हैं। उसने अपनी पसंद के दो चाकू खरीदे। एक बड़ा चाकू था और दूसरा बटन वाला चाइनीज था। दुकानदारों को बुलाकर इनकी शिनाख्त कराई गई।