Hindi News »Union Territory »Chandigarh »News» The Priest Who Came In The Flat On The Pretext Of Pooja Had Stolen

पूजा के बहाने फ्लैट में आए पुजारी ने की थी चोरी, घर से चोरी का सोना और चांदी बरामद

दिल्ली में उसकी जानपहचान मंहदीपुर बाला जी मंदिर मे रह रहे पंडित लक्ष्मी नारायण से हुई।

bhaskar news | Last Modified - Dec 30, 2017, 07:02 AM IST

  • पूजा के बहाने फ्लैट में आए पुजारी ने की थी चोरी, घर से चोरी का सोना और चांदी बरामद

    जीरकपुर.पुलिस ने पीरमुच्छला के चिनार अपार्टमेंट में रहने वाले तरुण कौशिक की शिकायत पर चोरी के आरोप में पुजारी को पकड़ लिया है। उसके दिल्ली में घर से करीब 10 तोले सोना और एक किलो चांदी बरामद की है। इस मामले की जांच कर रहे एएसआई रमेशलाल ने बताया कि आरोपी पुजारी लक्ष्मी नारायण दिल्ली के सुल्तानपुरी इलाके में परिवार के साथ रहता है।

    उसकी पत्नी व तीन बच्चे उस घर मे रहते हैं। उसी घर से चोरी का सोना चांदी बरामद किया गया है। तरुण कौशिक की शिकायत पर आरोपी पुजारी के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज किया था। बाद में उसे गिरफ्तार किया। अब तीन दिन के रिमांड के बाद सोना-चांदी का पता कर बरामद किया गया। उसके बाद उसे न्यायिक हिरासत में भेजा गया है।

    मेहंदीपुर बालाजी मंदिर में जाता था, पर वहां पक्का पुजारी नहीं

    आरोप है कि पुजारी लक्ष्मी नारायाण खुद को राजस्थान में मंहदीपुर बालाजी मंदिर से संबंधित बताता है। पुलिस ने कहा कि उस मंदिर मे आता जाता होगा पर वहां पक्का पुजारी नहीं है। पीरमुच्छला में रहने वाले तरुण कौशिक पुत्र रमेश्वर लाल निवासी सी-11 चिनार अपार्टमेंट पीरमुच्छला ने नवंबर में शिकायत में बताया था कि दिल्ली में उसकी जानपहचान मंहदीपुर बाला जी मंदिर मे रह रहे पंडित लक्ष्मी नारायण से हुई।

    इसके बाद पूजा पाठ के बहाने पुजारी का मेरे घर आना जाना हो गया। 12 नवंबर के पुजारी उसके घर आया। दो दिन यहां रहकर वापस चला गया। जिस कमरे में पुजारी रुका था। उसकी आलमारी में हमने गहने रखे थे। एक हफ्ते बाद चाबी नहीं मिली तो डुप्लीकेट चाबी बनवाकर अलमारी खोली तो देखा गहने गायब थे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×