Home | Union Territory | Chandigarh | News | The womans car coming back to school with a car collision

एक्टिवा सवार दंपति, पोते को स्कूल छोड़ लौट रही महिला की कार से टक्कर, मौत

54-55 डिवाइडिंग रोड पर हादसा, इंडस्ट्रियल एरिया में फैक्ट्री से काम कर लौट रहे थे पति-पत्नी

Bhaskar News| Last Modified - Jan 18, 2018, 05:14 AM IST

The womans car coming back to school with a car collision
एक्टिवा सवार दंपति, पोते को स्कूल छोड़ लौट रही महिला की कार से टक्कर, मौत

मोहाली. शहीद उधम सिंह काॅलोनी के चौराहे पर तेज रफ्तार कार ने एक्टिवा सवार दंपति को टक्कर मार दी। टक्कर मारने के बाद चालक मौके से फरार हो गया। दंपति का बेटा रविंदर अपने स्कूटर पर मां-बाप के पीछे आ रहा था। उसने मां-बाप को नीचे गिरे देखा तुरंत लोगों की मदद से उठाकर फेज-6 स्थित सिविल अस्पताल पहुंचाया। रेखी राम की हालत गंभीर होने के कारण उनको जीएमसीएच-32 रेफर किया गया। मंगलवार रात अस्पताल में उनकी मौत हो गई। पुलिस ने कार चालक के खिलाफ पहले हिट एंड रन का केस दर्ज किया था। अब एफआईआर में आईपीसी की धारा 304ए जोड़ दी गई है। 


एक फैक्ट्री में करते थे काम:  जांच अधिकारी हेड कॉन्स्टेबल सुखविंदर सिंह ने बताया रेखीराम पत्नी परमजीत कौर के साथ इंडस्ट्रियल एरिया में काम करते थे। खरड़ स्थित छज्जू माजरा में रहते थे। रोज दंपति एक्टिवा पर ही काम पर आते-जाते थे। बेटा रविंदर कुमार भी इंडस्ट्रियल एरिया में एक अन्य फैक्ट्री में काम करता है। 8 जनवरी सुबह साढ़े 8 बजे जब दंपति घर से फैक्ट्री जा रहे थे तो उक्त चौराहे पर पीछे से तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी थी।


इस पॉइंट पर अब तक 5 लोगों की जान गई: एयरपोर्ट रोड पर शहीद उधम सिंह काॅलोनी के पास गैस गोदाम के सामने बना चौराहा खूनी चौराहा बन चुका है। डेढ़ साल में अब तक यहां 5 लोगों की जान जा चुकी है। इसका कारण यह है कि यहां से गुजरने वाले वाहन तेज रफ्तार में होते हैं। खरड़ के वीआर मॉल के पास से नेशनल हाईवे-21 को जुड़ने वाला यह रोड बिल्कुल सीधा है और जीरकपुर केएफसी के पास जाकर जुड़ता है। 18 किमी सीधा स्ट्रेच होने के कारण यहां वाहनों की रफ्तार तेज होती है।

 

 

prev
next
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

Trending Now