--Advertisement--

बच्चे ने बिजली मंत्री को किया फोन, तीन घंटे से गई बिजली 20 मिनट में आई

सुनकर मंत्री ने कहा, वह अभी किसी को बोलते हैं और जब बिजली आ जाए तो दोबारा फोन करके बताना।

Dainik Bhaskar

Dec 16, 2017, 05:31 AM IST
Three hours power came in 20 minutes

चंडीगढ़. बिजली मंत्री राणा गुरजीत सिंह के मोबाइल पर वीरवार देर शाम करीब 8.30 बजे घंटी बजी। उन्होंेने फोन उठाया तो दूसरी तरफ से बच्चे ने पूछा-अंकल बिजली कब आएगी? यह सुनकर हैरान राणा ने बच्चे से पूछा-बेटा, कहां फोन मिलाया है। बच्चे ने कहा-अंकल इलेक्ट्रिसिटी बोर्ड में। मंत्री ने पूछा-बेटा यह नंबर कहां से लिया तो बच्चे ने कहा- गूगल से।

इसके बाद मंत्री ने बच्चे से कहा-तुम्हें पता है, मैं कौन बोल रहा हूं? जब बच्चे ने कहा नहीं तो मंत्री जी ने उसे बताया-मैं बिजली मंत्री बोल रहा हूं। तुम बताओ, क्या हुअा है। इस पर बच्चे ने उन्हें बताया, वह वृंदावन एन्क्लेव, बटाला रोड, अमृतसर से बोल रहा है। यहां दो-तीन घंटे से बिजली नहीं है। यह सुनकर मंत्री ने कहा, वह अभी किसी को बोलते हैं और जब बिजली आ जाए तो दोबारा फोन करके बताना।

इसके बाद मंत्री जी ने इंजीनियरिंग चीफ को फोन कर उस इलाके में बिजली चालू कराने को कहा। 20 मिनट बाद बच्चे का दोबारा फोन आया... थैंक्यू अंकल बिजली आ गई। उधर, राणा ने इलाके में बिजली कट लगने को लेकर विभाग के अफसरों से जवाब भी मांग लिया है। मंत्री ने कहा कि उनको एक बच्चे ने गलती से फोन मिला लिया, लेकिन सही जगह मिलाया।

X
Three hours power came in 20 minutes
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..