बाइक बेकाबू, बिजली के खंभे से टकराए सवार, सिर-छाती में चोट, दो स्टूडेंट्स की जान गई

Bhaskar News | Last Modified - Feb 08, 2018, 06:42 AM IST

नॉर्बु के साथ दूसरी बाइक में एक और साथी था, दोनों तेज रफ्तार में थे पुलिस की जांच में सामने आया है हादसे के वक्त नॉर्बु
  • बाइक बेकाबू, बिजली के खंभे से टकराए सवार, सिर-छाती में चोट, दो स्टूडेंट्स की जान गई

    चंडीगढ़.मंगलवार रात 2 बजे मोहाली से दोस्तों के साथ पार्टी कर लौट रहे 19 साल के गुरुकबीर की सेक्टर-34/35 की डिवाइडिंग रोड पर सड़क हादसे में मौत हो गई। उसकी बुलेट बाइक रोड के बीच में लोहे की ग्रिल से टकराई और फिर बिजली के खंभे में। इससे मनीमाजरा के रहने वाले गुरुकबीर के सिर पर गंभीर चोट आई।

    उसने हेलमेट नहीं पहना था। सेक्टर-16 हॉस्पिटल में उसे मृत घोषित कर दिया गया। मूल रूप से उत्तराखंड का रहने वाला गुरुकबीर एसडी कॉलेज सेक्टर-32 से डिप्लोमा कर रहा था। सेक्टर-36 थाना पुलिस ने हादसे की सूचना उसके घरवालों को दी है, जो वीरवार को चंडीगढ़ पहुंचेंगे।

    सेक्टर-36 थाना प्रभारी नसीब सिंह के मुताबिक लड़के पार्टी करके लौट रहे थे। स्पीड ज्यादा थी जिससे गुरुकबीर की बाइक का बैलेंस बिगड़ा। पुलिस ने पार्टी करने वाले दोस्तों के बयान भी दर्ज किए हैं।

    पीयू से नयागांव जा रहे रिगजिन नॉर्बु की बाइक के साइलेंसर में सेक्टर-14/15 की लाइट प्वाइंट से 25 मीटर आगे आग लग गई। इससे 20 साल के नॉर्बु का बैलेंस बिगड़ा और बाइक डिवाइडर से टकरा गई। नॉर्बु बिजली के खंभे से टकरा गया, सिर और छाती में चोट लगी। पीछे आ रहे नयागांव के ही चंदन ने पुलिस को सूचना दी। पीसीआर नॉर्बु को पीजीआई ले गई, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। नॉर्बु लेह का रहने वाला था और पीयू में बीए फर्स्ट ईयर का स्टूडेंट था। मंगलवार को इवनिंग क्लास लगाकर लौट रहा था। उसके पिता तेवांग नंगेल ने बुधवार को सेक्टर-16 जनरल अस्पताल पहुंचकर बेटे की पहचान की।

    नॉर्बु के साथ दूसरी बाइक में एक और साथी था, दोनों तेज रफ्तार में थे
    पुलिस की जांच में सामने आया है हादसे के वक्त नॉर्बु के साथ दूसरी बाइक में एक और लड़का था। इस लड़के की बाइक नॉर्बु की बाइक से आगे निकल गई थी। दोनों ही नयागांव की तरफ जा रहे थे। नॉर्बु के पास यामहा कंपनी की बाइक थी। तेज रफ्तार में बाइक भगाते हुए ही साइलेंसर में आग लगी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Chandigarh News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Two Students Lost
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      More From News

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×