Hindi News »Union Territory »Chandigarh »News» VIP Duty Is Busy In PCR

घर में हुई चोरी, कंट्रोल रूम पर किया फोन तो जवाब मिला- VIP ड्यूटी में बिजी है PCR

सेक्टर-7 पुलिस चौकी में जाकर की शिकायत, उसके बाद मुआयना भी किया और केस भी दर्ज हुआ

bhaskar news | Last Modified - Dec 18, 2017, 06:39 AM IST

  • घर में हुई चोरी, कंट्रोल रूम पर किया फोन तो जवाब मिला- VIP ड्यूटी में बिजी है PCR

    पंचकूला.सेक्टर 7 की पुलिस चौकी में रविवार को एक चोरी का मामला दर्ज किया गया है। वारदात कालका-पंचकूला नेशनल हाईवे के पास ओल्ड पंचकूला की है। यहां शनिवार देर रात चोरों ने एक घर के लॉक तोड़ चोरी की। जिस घर में चोरी हुई, जब उस घर में रहने वाले व्यक्ति रोहतास ने पुलिस कंट्रोल रूम में सुबह फोन किया तो वहां बताया गया कि अभी कोई भी पीसीआर नहीं है।

    सभी पीसीआर वीआईपी ड्यूटी में बिजी हैं। शिकायतकर्ता को उसके एरिया की पुलिस चौकी बताई गई और कह दिया कि चौकी में जाओ और शिकायत लिखवाओ। इसके बाद शिकायतकर्ता सेक्टर-7 की पुलिस चौकी गया और घर में हुई चोरी की शिकायत देकर आया। हालांकि, सेक्टर-7 पुलिस चौकी की ओर से शिकायत मिलते ही तुरंत कार्रवाई भी की गई। एएसआई देसराज मौके पर पहुंचे। चौकी इंचार्ज एसआई पवन कुमार ने बताया कि उनके पास ओल्ड पंचकूला से चोरी की शिकायत आई थी, जिसमें चोरी का मामला दर्ज कर लिया है।


    गहने ले गए चोर

    रोहतास सेक्टर-14 म्युनिसिपल कमेटी में कार्यरत है। उसने बताया कि जब रविवार सुबह वह सोकर उठे तो घर के दरवाजे खुले पड़े थे। सामान बिखरा पड़ा था और उसके बाद जब पता चला कि घर में चोरी हो गई। चोर गहने और कैश ले गए।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×