पति एकम के कत्ल की आरोपी पत्नी ने जेठ को धमकाया, ये था पूरा मामला

Bhaskar News | Last Modified - Jan 18, 2018, 05:36 AM IST

दर्शन ने इसकी शिकायत एसएसपी को देने की बात कही तो सीरत ने कहा- एसएसपी छोड़, डीजीपी के पास चला जा, मैं किसी से नहीं डरती।
  • पति एकम के कत्ल की आरोपी पत्नी ने जेठ को धमकाया, ये था पूरा मामला

    मोहाली.बहुचर्चित एकम मर्डर केस में बुधवार को मोहाली की एडिशनल सेशंस कोर्ट में सुनवाई थी। पति एकम के कत्ल की आरोपी सीरत को काेर्ट लाया गया और बख्शीखाने में रखा गया। एकम के भाई दर्शन गवाही देकर बाहर आ रहे थे तो सीरत ने बख्शीखाने से उन्हें धमकाना शुरू कर दिया। सीरत ने कहा- ये सारा तेरा किया धरा है, तेरी तो मैं टांगे तुड़वाऊंगी। दर्शन ने इसकी शिकायत एसएसपी को देने की बात कही तो सीरत ने कहा- एसएसपी छोड़, डीजीपी के पास चला जा, मैं किसी से नहीं डरती।


    पुलिसवाले दर्शन और उनके पिता को वहां से हटाने लगे। इन लोगों ने विरोध किया और कहा कि सीरत को आप रोक नहीं रहे, जो खुलेआम धमकियां दे रही है। दर्शन ने एसएसपी को लिखित शिकायत दी है। इसमें कहा है कि सीरत ने धमकाया और मरवाने की धमकी दी। विरोध करने पर वहां मौजूद पुलिसवालों ने भी उनके साथ बदसलूकी और धक्का-मुक्की की।

    दर्शन की गवाही 24 को

    गवाही के दौरान दर्शन ढिल्लों ने कोर्ट रूम में जज के सामने हत्या की सारी कहानी बताई। उसकी गवाही अभी पूरी नहीं हुई है। अगली सुनवाई 24 जनवरी को होगी।

    मुख्य गवाह ऑटो चालक नहीं हुआ पेश

    एकम मर्डर केस में मुख्य गवाह ऑटो चालक तुल बहादुर कोर्ट में पेश नहीं हुआ। उसके बेलेबल अरेस्ट वारंट जारी किए गए थे, इसके बावजूद वह गवाही देने नहीं पहुंचा। कोर्ट ने पुलिस को दोबारा नोटिस देते हुए कहा है कि तुल बहादुर को पकड़कर कोर्ट पेश किया जाए।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Chandigarh News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Wife Threatens Jeth
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      रिजल्ट शेयर करें:

      More From News

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×