Hindi News »Union Territory »Chandigarh »News» Women Death In Suspicious Condition

सुबह भूख से रोती रही दो साल की बच्ची, दूध पिलाने वाली मां सो चुकी थी मौत की नींद

बच्ची के जोर-जोर से रोने का भी उसकी मां पर कोई असर नहीं हुआ। वह हमेशा के लिए मौत की नींद सो चुकी थी।

Bhaskar News | Last Modified - Dec 27, 2017, 08:40 AM IST

सुबह भूख से रोती रही दो साल की बच्ची, दूध पिलाने वाली मां सो चुकी थी मौत की नींद

मोहाली.सुबह-सुबहभूख से दो साल की बच्ची रो रही थी, मानो बच्ची रो-रो कर अपनी मां को बुला रही हो और कह रही हो कि उसे भूख लगी है, लेकिन बच्ची के जोर-जोर से रोने का भी उसकी मां पर कोई असर नहीं हुआ। वह हमेशा के लिए मौत की नींद सो चुकी थी। यह मामला गांव बलौंगी में सामने आया है, जहां एक महिला की रात को सोते समय संदिग्ध हालात में मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक बलौंगी निवासी कोमल सोमवार रात तक बिलकुल ठीक थी और वो रात को खाना खाने के बाद जब सोई तो सुबह उठी ही नहीं। उसकी दो साल की बच्ची की जोर-जोर से रोने की आवाज सुनकर जब उसके पति ने उसे उठाने का प्रयास किया तो पता चला कि कोमल के होंठ नीले पड़ चुके थे और वो उठ नहीं रही थी। इस पर उसे सिविल अस्पताल फेज-6 ले जाया गया, लेकिन वहां डॉक्टरो ने उसे मृतक घोषित कर दिया।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर होगी आगे कार्रवाई... कोमलके पति नितेश ने पुलिस को बताया कि रात तक घर का माहौल बिलकुल ठीक था। एेसा कोई झगड़ा नहीं हुआ, जिस कारण कोमल ने सुसाइड किया हो। नितेश ने बताया कि रात को कोमल ने उनके साथ बैठकर खाना खाया और उसके बाद आराम से सो गई। अब सवाल यह खड़ा होता है कि अगर ऐसी कोई बात नहीं थी जिससे कोमल ने सुसाइड किया हो तो उसकी मौत कैसे हुई। पुलिस के अनुसार पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद मामले में आगे कार्रवाई की जाएगी।

पांच साल पहले हुई थी शादी... कोमलकी शादी करीब पांच साल पहले हुई थी। उसका पति नितेश प्राइवेट फैक्ट्री में जॉब करता है। कोमल बलौंगी में अपने पति, सास और ससुर के साथ रहती थी। इसके अलावा कोमल की दो साल की बच्ची है, जो सिर्फ दूध ही पीती है। मंगलवार सुबह भी बच्ची के रोने पर ही पता चला कि कोमल की मौत हो चुकी है।

सूचना मिली थी कि महिला की संदिग्ध हालात में मौत हुई है। इसके बाद मौके पर जाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल की मॉर्चरी में रखवा दिया गया। शव का पोस्टमार्टम होने के बाद मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी। -दिलबागसिंह, केस आईओ थाना बलौंगी
मायके के लोगों के कोलकाता से आने के बाद होगा पोस्टमार्टम...कोमल की मौत काफी संदिग्धहालत में हुई है। उसकी मौत के बाद मामले की सूचना बलौंगी थाना पुलिस को दी गई। इसके बाद पुलिस कर्मचारियों ने मौके पर पहुंचकर शव को सिविल अस्पताल की मॉर्चरी में रखवा दिया। शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। उसके बाद ही मौत के कारण की पुष्टी हो पाएगी। पुलिस ने कोमल की मौत की सूचना उसके मायके परिवार को दे दी है, जो कोलकाता का रहने वाला है। परिवार के मोहाली आने के बाद ही शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा और कोमल के परिवार वालों के बयान दर्ज किए जाएंगे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Chandigarh News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: subah bhukh se roti rhi do saal ki bachchi, dudh pilaane vaali maan so chuki thi maut ki nind
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×