--Advertisement--

शराब पीकर पुलिस की गाड़ी के आगे टेकता रहा था माथा, फिर कहा - मार दो मुझे

रेंस्तरां पर वापिस जरुर पहंुचा, लेकिन शराब के नशे में टुल और अपना आपा खो बैठा था।

Dainik Bhaskar

Dec 13, 2017, 05:22 AM IST
गाड़ी के नीचे पैर डालकर बैठा युवक। गाड़ी के नीचे पैर डालकर बैठा युवक।

मोहाली. एक रेस्तरां में काम करने वाले उत्तराखंड के रहने वाले युवक कमल ने अपने मालिक से चंडीगढ़ में घूमने की ख्वाहिश की। मालिक ने तुरंत उसको ड्यूटी से छुट्टी देते हुए 500 रुपए का नोट थमाया और कहा कि रात होने से पहले रेस्तरां पर आ जाना। गत सोमवार रात कमल रेंस्तरां पर वापिस जरुर पहंुचा, लेकिन शराब के नशे में टुल और अपना आपा खो बैठा था।

उसको मालिक सैनी ने रेंस्तरां से बाहर निकाल दिया क्योंकि ग्राहक डिनर कर रहे थे। इस पर कमल पार्किंग में एक पीसीआर की गाड़ी के आगे आकर बैठ गया और चिल्लाने लगा। वहां मौजूद लोगों ने जब उसकाे गाड़ी के आगे से उठने के लिए कहा तो उसने नशे में ड्रामेबाजी शुरु कर दी।

कभी माथा टेकने लगता तो कभी चिल्लाता रहा

दरअसल पीसीआर मुलाजिम मार्केट में कैमिस्ट शॉप पर आया हुआ था और कमल ने सोचा कि उसके रेंस्तरां मालिक ने उसको पकड़वाने के लिए पुलिस बुलाई है। कमल इतने नशे में था कि वह ठीक से खड़ा भी नहीं हो सकता था। इसलिए पीसीआर गाड़ी के आगे बैठ गया और चिल्लाने लगा। जब पीसीआर मुलाजिम मौके पर पहंुचे तो गाड़ी के आगे हाथ जोड़ते हुए कहने लगा कि उसको मार दो। कमल को सब लोग उठने के लिए बोलते रहे, लेकिन वह पीसीआर की गाड़ी के नीचे अपनी टांगे घुसाने लगा और मुलाजिम को बोला कि उस पर गाड़ी चढ़ा दो। क्योंकि मालिक ने उसको रेंस्तरां से बाहर निकाल दिया है। खैर मुलाजिम और अन्य लोगों ने उसे गाड़ी के सामने से उठाकर मार्केट के बरामदे मंे पिल्लर के सहारे बैठा दिया।

जानकार अपने घर लेकर गया तो कर ली उसके घर में भी चोरी

ज्यादा शराब के नशे में होने के कारण न तो कमल को पीसीआर मुलाजिम ने कुछ कहा और न वहां मौजूद लोगों ने। कमल मार्केट के बरामदे में जैन स्टोर के सामने सो गया, तो वहां एक अन्य दुकान पर काम करने वाले भूपिदंर नामक शख्स ने जब उसको ठंड मंे ठिठुरते देखा तो उसको उठाकर अपने साथ अपने घर मुंडी खरड़ ले गया। भूपिदंर ने बताया कि उसने इंसानियत के नाते कमल की मदद की और ठंड मंे ठिठुरता देख उसको अपने घर ले गया। लेकिन रात को कमल ने उसके घर से 9 हजार रुपए निकाल लिए।

इसका भूपिदंर को उस समय पता चला जब अगली सुबह वह अपने काम के लिए कमल को वापस रेंस्तरां लेकर आ रहा था, तो भूपिदंर की पत्नी ने फोन करके उसको बताया कि बैग में से 9 हजार गायब हैं।

गाड़ी के सामने माथा टेकता युवक। गाड़ी के सामने माथा टेकता युवक।
X
गाड़ी के नीचे पैर डालकर बैठा युवक।गाड़ी के नीचे पैर डालकर बैठा युवक।
गाड़ी के सामने माथा टेकता युवक।गाड़ी के सामने माथा टेकता युवक।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..