चंडीगढ़ समाचार

--Advertisement--

स्मार्ट क्लास से पढ़ेंगे नंद लाल स्कूल के बच्चे

भास्कर संवाददाता | आनंदपुर साहिब रोटरी क्लब आनंदपुर साहिब ने भाई नंद लाल पब्लिक स्कूल में बच्चों को नई तकनीक से...

Dainik Bhaskar

Feb 02, 2018, 02:00 AM IST
भास्कर संवाददाता | आनंदपुर साहिब

रोटरी क्लब आनंदपुर साहिब ने भाई नंद लाल पब्लिक स्कूल में बच्चों को नई तकनीक से पढ़ाने के लिए मुफ्त में स्मार्ट क्लास प्रोजेक्टर लगवा कर दिए हैं। इस मौके क्लब के सचिव सुखदेव सिंह और पूर्व अध्यक्ष डॉ. पीजेएस कंग ने इस प्रोजेक्ट संबंधी और रोटरी क्लब द्वारा समय-समय पर किए जाते समाज भलाई के कामों के बारे में जानकारी दी।

इस मौके विशेष तौर पर पहुंचे एसजीपीसी मेंबर भाई अमरजीत सिंह चावला ने रोटरी क्लब के काम करने की सराहना करते हुए कहा कि इसके साथ बच्चों को नई तकनीक से पढ़ाया जाएगा। इसके अलावा स्कूल में नए आए प्रिंसिपल सतनाम सिंह और स्टाफ को इस प्रोजेक्ट के लिए बधाई दी। इस मौके पर स्कूल के प्रिंसिपल सतनाम सिंह ने क्लब के आए समूह मेंबरों का धन्यवाद करते उनका स्वागत किया।

इस मौके पर क्लब मेंबर डॉ. सविंदर सिंह, राणा महिंदर सिंह, सुखविंदरपाल सिंह, सूचना अफसर हरदेव सिंह, अकाली नेता मनजिंदर सिंह, रणबीर सिंह, दविंदर कौर, अवतार कौर, रूपिंदर कौर, सरबजीत सिंह, गुरप्रीत सिंह आदि उपस्थित थे।

रोटरी क्लब के मेंबर भाई नंद लाल स्कूल में स्मार्ट क्लास प्रोजेक्टर देते हुए।

माजरी जट्टां के सरकारी प्राइमरी स्कूल में बनेगा स्मार्ट क्लास रूम

गांव माजरी जट्टां के सरकारी प्राइमरी स्कूल में स्कूल मैनेजमेंट ने नया क्लास रूम बनाना शुरू किया है। स्कूल के प्रमुख अवतार सिंह ने बताया कि एनआरआइ हरचंद सिंह ने स्मार्ट क्लास रूम के लिए 50 हजार रुपए की सहायता देने का एेलान भी किया।

X
Click to listen..