--Advertisement--

22 ग्राम नशीले पाउडर समेत एक को किया गिरफ्तार

News - भास्कर संवाददाता | आनंदपुर साहिब श्री आनंदपुर साहिब पुलिस ने नाके के दौरान 22 ग्राम नशीले पाउडर समेत एक व्यक्ति...

Dainik Bhaskar

Feb 03, 2018, 02:00 AM IST
22 ग्राम नशीले पाउडर समेत एक को किया गिरफ्तार
भास्कर संवाददाता | आनंदपुर साहिब

श्री आनंदपुर साहिब पुलिस ने नाके के दौरान 22 ग्राम नशीले पाउडर समेत एक व्यक्ति को काबू किया है। चौकी इंचार्ज एएसआई सरबजीत सिंह ने बताया कि मंदिर श्री नयना देवी टी-प्वाइंट के पास सुबह चैकिंग के दौरान नाका लगाया हुआ था। इस दौरान आनंदपुर साहिब बस स्टैंड के पास एक नौजवान को पैदल आते देखा जो पुलिस को देखकर घबराकर वापस मुड़ गया।

इस पर शक पड़ने पर तलाशी ली तो उसके पास से 22 ग्राम नशीला पाउडर बरामद किया। आरोपी की पहचान गुरप्रीत सिंह गग्गू पुत्र सज्जण सिंह वासी भूरड़े रोड चमकौर साहिब के रूप में हुई है। आरोपी को अदालत में पेश किया और अदालत ने एक दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है।

लुठेड़ी पुलिस ने भगोड़ा किया काबू

चमकौर साहिब | लुठेड़ी पुलिस ने गुप्त सूचना पर अदालत द्वारा भगोड़ा करार दिए एक आरोपी को काबू किया है। चौकी इंचार्ज एएसआई सिंदरपाल सिंह ने बताया कि चमकौर साहिब के एक फाइनांस कंपनी के साथ मारी ठगी के आरोप में हरविंदर सिंह को आरोपी करार दिया गया था। इसके बाद अदालत में पेश न होने के कारण उसे भगोड़ा करार दिया था।

X
22 ग्राम नशीले पाउडर समेत एक को किया गिरफ्तार
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..