Hindi News »Union Territory »Chandigarh »News» टेबल टॉपर मिनर्वा का सामना अब गोवा के सॉकर क्लब से

टेबल टॉपर मिनर्वा का सामना अब गोवा के सॉकर क्लब से

Bhaskar News Network | Last Modified - Feb 02, 2018, 02:00 AM IST

चंडीगढ़. आईलीग में शानदार फॉर्म में चल रही मिनर्वा पंजाब एफसी की टीम अब एक और बड़े मुकाबले के लिए तैयार है। टेबल में टॉप पर चल रही मिनर्वा टीम को अब गोवा के स्टार क्लब चर्चिल ब्रदर्स के साथ सामना होगा और दोनों के बीच ये मुकाबला वास्को के तिलक मैदान पर खेला जाएगा। मिनर्वा इस मैच को जीतकर पॉइंट्स टेबल में अपनी स्थिति को मजबूत करना चाहेगी जबकि चर्चिल ब्रदर्स का मकसद अंतिम स्थान से उपर उठना होगा। पिछले मैच में मिनर्वा अंतिम समय में हुए गोल की वजह से जीत नहीं सकी थी और उसे ईस्ट बंगाल के खिलाफ 2-2 से ड्रॉ खेलना पड़ा था। इस बार टीम हर हाल में जीत चाहेगी। वहीं दूसरी ओर चर्चिल ब्रदर्स को पिछले मैच में नेरोका ने 0-1 से हराया था।

चंडीगढ़ के सॉकर क्लब मिनर्वा के कोच खोगन सिंह ने मैच से पहले साफ कर दिया है कि वे यहां पर पूरे अंक लेने के लिए आए हैं और ऐसा हमने पूरी लीग में किया है। सभी प्लेयर्स अच्छी फॉर्म में हैं और यही हमारी सबसे बड़ी मोटिवेशन है। हम एक दूसरे के साथ तक यहां तक आए हैं और अब हमारी नजरें ट्रॉफी पर हैं। वहीं चर्चिल ब्रदर्स के कोच अल्फ्रेड फर्नांडीज ने कहा कि हम अब लीग में अपनी स्थिति को मजबूत करना चाहते हैं और बतौर प्रोफेशनल आप लीग में कभी हार नहीं मान सकते। मिनर्वा की टीम काफी स्ट्रॉन्ग है और हम टेबल में आखिरी स्थान पर। इसके बाद भी हम जीत हासिल करने में पूरी तरह से सक्षम है।

ईस्ट बंगाल के साथ ड्रॉ के बाद चर्चिल ब्रदर्स पर जीत दर्ज करने को बेताब सिटी टीम

चेंचो टीम के लिए लकी

भूटान के रोनाल्डो और मिनर्वा के स्टार चेंचो ने इस पूरी लीग में अपने नाम की पहचान कराई है और उनकी किक से लगातार गोल निकल रहे हैं। उन्होंने अभी तक लीग में 6 गोल दागे हैं और चार गोल कराने में भी उन्होंने अपना योगदान दिया है। कोच खोगन सिंह ने कहा कि वे एक बड़े खिलाड़ी हैं और उनका होना टीम के लिए काफी बड़ा गुडलक है। उनका होना टीम के प्रदर्शन पर फर्क डालता है। चर्चिल ब्रदर्स के कोच ने भी कहा कि मिनर्वा जिस स्थिति में है उसमें चेंचो का काफी बड़ा योगदान है। वे एक ब़ड़े खिलाड़ी हैं और उन्होंने पूरी लीग में अच्छा प्रदर्शन किया है।

नंबर में टॉप

11

मैच खेले हैं मिनर्वा ने लीग में, आठ मैच में उन्हें जीत मिली

26

अंक हैं चंडीगढ़ क्लब के खाते में, टेबल में टॉप पर काबिज

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×