चंडीगढ़ समाचार

--Advertisement--

हिमाचल प्रदेश ने खेला 0-0 से ड्रॉ, चंडीगढ़ का मैच आज

Danik Bhaskar

Feb 02, 2018, 02:00 AM IST

वहीं इससे पहले इंदिरा गांधी स्टेडियम में खेले गए मैच में गुजरात और तेलंगाना के बीच मुकाबला ड्रॉ रहा। फाइनल हूटर के बाद दोनों टीमें 1-1 से बराबरी रहीं और फिर दोनों को 1-1 अंक से ही संतोष करना पड़ा। मैच में पहला गोल गुजरात की ओर से अभय राजेश बागदो ने 14वें मिनट में किया। इसके बाद तेलंगाना के मिडफील्डर शेक मकबूल पाशा की बेहतरीन किक की बदौलत मैच के 39वें मिनट में टीम को बराबरी दिला दी।

त्रिपुरा ने राजस्थान को एकतरफा मुकाबले में 4-1 से दी शिकस्त, गुजरात और तेलंगाना के बीच मैच ड्रॉ


खड्ड फुटबॉल स्टेडियम में राजस्थान को करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा और उन्हें त्रिपुरा ने 4-1 से मात दी। त्रिपुरा की ओर से पहला गोल 7वें मिनट में सहज लाल मैह ने किया। इसके बाद सौरव सूत्रधार ने दूसरा गोल 17वें मिनट में दागा जबकि सहज लाल ने तीसरा गोल मैच के 27वें मिनट में किया। टीम की जीत पक्की मानी जा रही थी तभी सौरव सूत्रधार ने 40वें मिनट गोल करते हुए जीत पर मोहर लगा दी। पहले हाफ में टीम 4-0 से अागे रही। दूसरे हाफ में राजस्थान के कप्तान रविंद्र सिंह ने 82वें मिनट में टीम के लिए एक गोल किया लेकिन इससे वे हार के अंतर को ही कम कर सके।


चैंपियनशिप में शानदार प्रदर्शन कर रही चंडीगढ़ की टीम शुक्रवार को एक बार फिर से एक्शन में होगी। पिछले मैच में आंध्र प्रदेश के खिलाफ 1-0 की जीत हासिल करने वाली सिटी टीम अब महाराष्ट्र का सामना करेगी। महाराष्ट्र की टीम भी अच्छी फॉर्म में है और दोनों टीमों के बीच यहां पर कड़ा मुकाबला देखने को मिलेगा। ऊना में आंध्र प्रदेश का सामना बिहार के साथ होगा। हराेली के मैदान पर अक्षयदीप का मैच दमन-दियू के साथ होगा और यहां पर दूसरे मैच में मणिपुर की भिड़ंत जम्मू-कश्मीर के साथ होगा।

Click to listen..