--Advertisement--

पीजीआई में पिता के साथ आई 13 साल की बेटी हुई लापता, पुलिस में शिकायत

चंडीगढ़ | यूपी के रहने वाले एक व्यक्ति ने पुलिस को शिकायत दी है कि कोई अज्ञात शख्स उनकी बेटी को बहला-फुसलाकर साथ ले...

Dainik Bhaskar

Feb 02, 2018, 02:00 AM IST
चंडीगढ़ | यूपी के रहने वाले एक व्यक्ति ने पुलिस को शिकायत दी है कि कोई अज्ञात शख्स उनकी बेटी को बहला-फुसलाकर साथ ले गया है। मामले में सेक्टर-11 थाना पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। पीड़ित व्यक्ति पीजीआई में इलाज के लिए आया था। इस दौरान उसकी बेटी भी साथ थी। घटना बुधवार की है, जब उनकी बेटी पीजीआई गेट से लापता हो गई। पहले तो उन्होंने अपने स्तर पर बेटी की तलाश की लेकिन जब कुछ पता नहीं लग पाया तो मामले में शिकायत पुलिस को दी गई।

सेक्टर-47 में बैंक का एटीएम तोड़ने का प्रयास, पुलिस के आने से पहले निकले

चंडीगढ़ | सेक्टर-47 स्थित एसबीआई बैंक का एटीएम तोड़ने का प्रयास किया गया। घटना की जानकारी मिलने पर सेक्टर-31 थाना पुलिस ने अज्ञात युवकों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। आरोपियों की पहचान नहीं हो पाई है। घटना बुधवार रात की है, जब सेक्टर-47 स्थित एसबीआई एटीएम में दो युवक घुसे जिन्होंने उसे तोड़ना शुरू कर दिया। मुम्बई स्थित बैंक के मॉनिटरिंग सेल ने कंट्रोल रूम पर जानकारी दी। पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक आरोपी मौके से फरार हो चुके थे। पुलिस आरोपियों की फुटेज हासिल कर रही है, ताकि उन्हें पकड़ा जा सके।

वॉल्वो व कैंटर के बीच टक्कर, सवारियां बाल-बाल बचीं, बस ड्राइवर घायल

जीरकपुर| अंबाला हाईवे पर मेक डोनाल्ड चौक के पास ट्रैफिक लाइट्स न होने के कारण दिल्ली से सवारियों के साथ भरी हरियाणा रोडवेज़ की वॉल्वो बस और एयरोसिटी रोड से आ रहे कैंटर के बीच टक्कर हो गई। इस टक्कर में सवारियां तो बाल-बाल बच गईं, परन्तु बस चालक विनोद गंभीर रुप से जख्मी हो गया। जिसे सेक्टर-32 के हॉस्पिटल में दाखिल करवाया गया। हादसे के बाद जाम भी लग गया। विनोद की शिकायत पर कैंटर चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। लेकिन, कैंटर चालक मौके से फरार हो गया।

बुलेट बाइक सवार लड़के ने एक्टिवा सवार को मारी टक्कर

चंडीगढ़| सेक्टर-49 में रहने वाले राम किशोरी सैनी ने पुलिस को शिकायत दी है कि बाइक सवार लड़के ने उनके एक्टिवा को टक्कर मार दी है, जिससे वह घायल हो गए हैं। मामले में सेक्टर-36 थाना पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। घटना बुधवार की है जब राम किशोरी एक्टिवा से कहीं बाहर जा रहे थे। इस दौरान जब वह सेक्टर-42 में पहुंचे तो उन्हें बुलेट बाइक सवार लड़के ने टक्कर मार दी। हादसे के बाद उन्हें इलाज के लिए जीएमएसएच-16 लाया गया। जहां पर पुलिस ने राम किशोर के बयान दर्ज करने के बाद एफआईआर रजिस्टर कर दी है।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..