--Advertisement--

दोस्तों के साथ पी शराब और सुबह घर के बाहर गाड़ी में मिली लाश

रात को दोस्तों के साथ चंडीगढ़ के आईटी पार्क में खाना खाया और शराब पी। सुबह घर के बाहर गाड़ी में लाश मिली। सेक्टर-4 के...

Dainik Bhaskar

Feb 02, 2018, 02:00 AM IST
दोस्तों के साथ पी शराब और सुबह घर के बाहर गाड़ी में मिली लाश
रात को दोस्तों के साथ चंडीगढ़ के आईटी पार्क में खाना खाया और शराब पी। सुबह घर के बाहर गाड़ी में लाश मिली। सेक्टर-4 के हरिपुर एरिया में एक व्यक्ति का संदिग्ध हालत में शव मिला है, जिसकी सूचना मिलते ही सेक्टर-2 पुलिस चौकी से पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को पाेस्टमार्टम के लिए सेक्टर-6 के अस्पताल की मॉर्चरी में रखवा दिया है।

सेक्टर-4 हरिपुर निवासी उदयवीर सिंह (32) बुधवार रात अपने दोस्तों के साथ चंडीगढ़ के आईटी पार्क में गया था। यहां उसने दोस्तों के साथ खाना खाया और शराब भी पी। रात करीब 1.30 बजे जब वह घर जाने के लिए निकला लेकिन घर नहीं पहुंचा। जब उदयवीर के घरवालों ने घर के पास खड़ी बलेरो गाड़ी देखी तो उसमें उदयवीर बेसुध पड़ा हुआ था। उसे अस्पताल पहुंचाया, जहां उसे मृत घोषित कर िदया गया। उदयवीर के दो बच्चे हैं।

जाने से पहले मेट्रो से घर के लिए लाया था सामान: जांच में सामने आया है कि मृतक उदयवीर बुधवार की शाम पहले मेट्रो से अपने घर के लिए सामान लेकर आया था। इसके बाद वह अपने दोस्तों के साथ आईटी पार्क गया था।

वीरवार दोपहर को सेक्टर-6 के जनरल अस्पताल में खड़ी गाड़ी की सीन ऑफ क्राइम टीम ने चेकिंग की। चेकिंग में टीम को गाड़ी से शराब की खाली बोतलें मिली। अब उदयवीर के दोस्तों से पूछताछ की जाएगी।

X
दोस्तों के साथ पी शराब और सुबह घर के बाहर गाड़ी में मिली लाश
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..