--Advertisement--

इस एक्सपो में डेकोर के मॉडर्न, ट्रेडिशनल और ट्रेंडी कॉन्सेप्ट

बिल्डिंग मटीरियल, डिजाइन, मॉडर्न, ट्रेडिशनल फर्नीचर, लाइट्स, मिरर, डेकोरेटिव आइटम। समय के साथ इन सभी चीजों में काफी...

Dainik Bhaskar

Feb 03, 2018, 02:00 AM IST
इस एक्सपो में डेकोर के मॉडर्न, ट्रेडिशनल और ट्रेंडी कॉन्सेप्ट
बिल्डिंग मटीरियल, डिजाइन, मॉडर्न, ट्रेडिशनल फर्नीचर, लाइट्स, मिरर, डेकोरेटिव आइटम। समय के साथ इन सभी चीजों में काफी बदलाव भी हुए हैं, जो कॉन्सेप्ट से लेकर डिजाइन में देखने को मिलते हैं। सेक्टर-17 के परेड ग्रांउड में ऐसे ही मॉडर्न, ट्रेडिशनल और ट्रेंडी कॉन्सेप्ट को डिस्प्ले किया गया है। शुक्रवार से यहां इंटीरियर एक्सटीरियर एंड बिल्डिंग मटीरियल एक्सपो शुरू हुआ है। इसमें देशभर के एग्जीबिटर्स ने इंटीरियर, एक्सटीरियर एंड बिल्डिंग मटीरियल को डिस्प्ले किया है। इनमें डोर, गेट, रेलिंग, वॉल पेपर, फर्नीचर, किचन, बाथरूम फिटिंग, वायर, टाइल्स आदि शामिल हैं। एक्सपो में कुछ स्टॉल होम डेकोर के भी हैं। यह एक्सपो 5 फरवरी तक चलेगा। साथ ही दो दिन सेमिनार का आयोजन किया जाएगा। इसमें उत्तर-भारत के आर्किटेक्ट व कॉलेज के स्टूडेंट्स हिस्सा लेेंगे।

मिनिएचर गार्डन|जो लोग गार्डन का शौक रखते हैं, लेकिन जगह की कमी की वजह से नहीं बना सकते। तो वह इस मिनिएचर गार्डन से अपने घर को सजा सकते हैं। साथ ही जिन लोगों के पास गार्डन हैं वह भी इसका इस्तेमाल कर सकते हैं।

इको फ्रेंडली|यह इको फ्रेंडली लोगों के लिए सबसे बेहतर विकल्प है। इस कॉन्सेप्ट में वुड से वॉल को सजाया है। टेबल और लेंप भी वुड का है। कारपेट की जगह फ्लोर पर वेस्ट स्टोन रखे गए हैं।

रॉट आयरन गेट|ऐसे गेट इन दिनों ट्रेंड में है। इसके बीच में सिंबल बनाया है, जिसमें चाहो तो खुद की तस्वीर या फिर कोई सिंबल भी लगवा सकते हैं।

X
इस एक्सपो में डेकोर के मॉडर्न, ट्रेडिशनल और ट्रेंडी कॉन्सेप्ट
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..