--Advertisement--

पारस से हारी अमृतसर की टीम, चंडीगढ़ बना अंडर-14 चैंपियन

Dainik Bhaskar

Feb 01, 2018, 02:00 AM IST

गुरु नानक पब्लिक स्कूल में खेले जा रहे मैच के दूसरे दिन अमृतसर की टीम ने चार विकेट पर 28 रन से आगे खेलना शुरू किया। पारस ने पहले दिन तीन विकेट हासिल किए थे और दूसरे दिन भी उन्होंने अपनी फिरकी से अमृतसर को रन बनाने नहीं दिए। पारस ने एक छोर से विकेट गिराने का क्रम जारी रखा लेकिन वरुणदीप टिके रहे। उन्होंने 133 गेंदों का सामना किया और तीन चौकों की मदद से उन्होंने अहम 38 रन जोड़े। उनके अलावा निशाद ने 21 रन बनाए। अमृतसर की पूरी टीम 59.4 अोवरों में 110 रन के स्कोर पर ढेर हो गई। पारस ने मैच में 28 ओवर बॉलिंग करते हुए नौ मेडन ओवर में 52 रन देकर 6 बल्लेबाजों को चलता किया। इसके अलावा निशुंक बिरला, रिपुदमन और सोहेल ने एक एक विकेट हासिल किया। अमृतसर को दूसरी पारी के बाद 63 रन की लीड मिली।

अंतिम दिन 64 रन का लक्ष्य मिला सिटी टीम को, 17.4 ओवरों में 7 विकेट से जीता मैच


अंडर-14 इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट टूर्नामेंट में चंडीगढ़ ने एक भी मैच नहीं गंवाया। पहले दो लीग मैच एकतरफा अंदाज में जीते और तीसरे मैच में पहली पारी की लीड मिली।


चंडीगढ़ टीम को 55 ओवरों में 64 रन बनाने का लक्ष्य मिला। आर्यक शर्मा और जश्न बेनीवाल टीम को अच्छी शुरुआत नहीं दिला सके। जश्न बेनीवाल को वरुणदीप ने 15 रन पर चलता कर दिया। वरुण ने अमृतसर को दूसरी सफलता आर्यक शर्मा के रूप में दिलाई। वे आठ रन पर लौट गए। चंडीगढ़ का स्कोर दो विकेट पर 24 रन था। तेजसवीर सिंह और सोहेल ने तीसरे विकेट के लिए 19 रन जोड़े और तेज 6 रन पर चलते बने। सोहेल ने 33 गेंदों पर 23 रन बनाकर टीम को जीत दिला दी। उन्होंने इस पारी में चार चौके लगाए। उनके साथ पारस 15 गेंदों पर 10 रन बनाकर नाबाद लौटे। इसमें उन्होंने दो चौके लगाए और टीम ने 17.4 ओवरों में तीन विकेट खोकर जीत हासिल कर ली। वरुणदीप ने दो विकेट लिए।



अोवरों में

रन देकर

03 विकेट


अोवरों में

रन देकर

06 विकेट

दोनों पारियों में पारस ने चंडीगढ़ टीम के लिए रन भी बनाए।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..