Hindi News »Union Territory »Chandigarh »News» चंडीगढ़ गर्ल्स ने गुजरात को 13-0 के बड़े अंतर से रौंदा

चंडीगढ़ गर्ल्स ने गुजरात को 13-0 के बड़े अंतर से रौंदा

Bhaskar News Network | Last Modified - Feb 01, 2018, 02:00 AM IST

चंडीगढ़. हॉकी इंडिया सीनियर वुमंस नेशनल हॉकी चैंपियनशिप(बी-डिविजन) में चंडीगढ़ गर्ल्स ने एकतरफा जीत हासिल की है। उन्होंने रांची में खेले गए मैच में गुजरात को 13-0 के विशाल अंतर से हरा दिया। पूल-बी के इस मैच में चंडीगढ़ की टीम पहले मिनट से ही अटैक पर रही और 11-0 के साथ सिटी टीम तीसरे क्वार्टर तक लीड कर रही थी। चंडीगढ़ ने इस जीत के साथ ही चैंपियनशिप में अपनी हैट्रिक भी पूरी कर ली। यहां खेले गए मैच में चंडीगढ़ ने गुजरात को पहले मिनट से ही बैकफुट पर धकेल दिया। गुजरात की टीम ने 10 मिनट तक किसी प्रकार से अपने गोल पोस्ट को बचाए रखा लेकिन इससे ज्यादा वे चंडीगढ़ को रोक नहीं सके। चंडीगढ़ ने 12वें मिनट में अपना खाता खोल दिया। ये गोल मंजू की स्टिक से निकला। पहले क्वार्टर में यही गोल रहा लेकिन दूसरे और तीसरे क्वार्टर में टीम ने 5-5 गोल दागे। चौथे क्वार्टर में दो गोल हुए।

पहले क्वार्टर में सिटी टीम ने खोला खाता, दूसरे और तीसरे क्वार्टर में दागे 5-5 गोल, चौथे क्वार्टर में दो गोल करके पक्की की जीत

सिटी स्टार मोनिका की स्टिक से निकले पांच गोल

12वें मिनट में पहला गोल

मंजू ने 12वें मिनट में पहला गोल किया और शालू मान ने इस लीड को डबल किया। शालू मान ने 19वें मिनट में गोल दागा तो 24वें मिनट में सरबदीप ने गोल कर दिया। टीम का चौथा गोल मोनिका ने दागा। मोनिका शानदार फॉर्म में थी और एक मिनट बाद हरमनप्रीत ने गोल कर दिया। मोनिका ने 29वें मिनट में दूसरा गोल करते हुए चंडीगढ़ को मजबूत कर दिया। मोनिका ने 29वें मिनट के बाद 32वें, 42वें और 44वें मिनट में गोल करते हुए हैट्रिक समेत 5 गोल किए। सरबदीप ने 24वें के बाद 33वें और 47वें मिनट में गोल किए। मंजू ने दूसरा गोल 37वें मिनट में किया जबकि अंतिम गोल अंशुल ने 59वें मिनट में किया।

चंडीगढ़ की अमृतपाल कौर को मिला नेशनल कैंप के लिए कॉल

चंडीगढ़. हॉकी इंडिया ने जूनियर वुमंस नेशनल कैंप के लिए 21 खिलाड़ियों के नाम की घोषणा कर दी है। ये सभी 21 प्लेयर्स अब यूपी के आगरा में लगने वाले कैंप का हिस्सा होंगे जिसका आगाज 24 फरवरी से होना है। इन प्लेयर्स में चंडीगढ़ की एक प्लेयर को भी जगह मिली है। हॉकी चंडीगढ़ की स्टार अमृतपाल कौर शहर की अकेली खिलाड़ी हैं जो कैंप में अपने आप को साबित करेंगी। अमृत ने पिछले कई टूर्नामेंट में चंडीगढ़ के लिए गोल दागे हैं और अब बारी भारतीय टीम से खेलने की है। उनके अलावा हॉकी पंजाब की बलजीत कौर भी कैंप में शामिल होंगी। हॉकी हिमाचल की डिफेंडर्स उमरा और मिड-फिल्डर मंजू चौरसिया को भी भारतीय टीम के संभावितों में शामिल किया गया है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×