City Sports Brief

Bhaskar News Network | Last Modified - Feb 01, 2018, 02:00 AM IST

पीसीए ने किया शुभमन को सलाम
पीसीए ने किया शुभमन को सलाम

चंडीगढ़. अंडर-19 क्रिकेट वर्ल्ड कप में पंजाब के स्टार्स का प्रदर्शन शानदार रहा है और मंगलवार को मोहाली के शुभमन गिल के शतक की बदौलत टीम ने फाइनल में जगह भी बना ली। शुभमन के पहले शतक की बदौलत भारत ने पाकिस्तान को 203 रन के विशाल अंतर से मात दी। पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन ने अपने युवा खिलाड़ी के प्रदर्शन को सलाम किया और कहा कि वे आगे भी ऐसे ही देश का मान बढ़ाते रहेंे। शुभमन की तारीफ करते हुए पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन के सेक्रेटरी आरपी सिंगला ने कहा कि उन्होंने जिस प्रकार की बल्लेबाजी की है उसकी जितनी तारीफ की जाए कम है। शुभमन के अलावा दो और पंजाबी स्टार्स वर्ल्ड कप टीम का हिस्सा हैं। इसमें पहला नाम बाएं हाथ के फिरकी गेंदबाज अभिषेक शर्मा का है और दूसरा नाम पेसर अर्शदीप सिंह का। सिंगला ने कहा कि पीसीए लगातार जूनियर क्रिकेटर्स के डेवलपमेंट पर काम कर रहा है और इसी का कारण है कि जूनियर स्टार्स लगातार देश का मान बढ़ा रहे हैं।

पंजाब का खिताब के लिए सामना आज

चंडीगढ़. विजय मर्चेंट ट्रॉफी फॉर अंडर-16 में पंजाब की टीम का खिताब के लिए सामना यूपी के साथ वीरवार से होगा। पंजाब की टीम ने पूरी ट्रॉफी में अभी तक शानदार प्रदर्शन किया है और उसे अब खिताब का प्रबल दावेदार माना जा रहा है। दोनों टीमों के बीच फाइनल मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा। पंजाब के पास कई ऐसे प्लेयर्स है जो उन्हें खिताब दिला सकते हैं। इसमें पहले नाम ओपनर्स आदित्य प्रताप सिंह और हरनूर सिंह पन्नू का आता है जबकि गगन वर्मा भी अच्छी फॉर्म में है। लोअर मिडल ऑर्डर में युवराज चौधरी और जश्न पन्नू के साथ साथ कप्तान अनुराग वत्स के बल्ले से भी खूब रन निकल रहे हैं। अनुराग बॉलिंग में भी मोर्चा संभाल रहे हैं। इसके अलावा आयुष, जश्न और क्रितिक भी अच्छी बॉलिंग कर रहे हैं।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Chandigarh News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: City Sports Brief
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      रिजल्ट शेयर करें:

      More From News

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×