--Advertisement--

लायंस क्लब नाइटिंगेल ने मनाई अपनी 25वीं सालगिरह

लॉयंस क्लब चंडीगढ़ नाइटिंगेल। इस क्लब की मेंबर सिर्फ महिलाएं हैं। सोशल वर्क हो या फिर कोई फेस्टिवल सेलिब्रेट करना...

Dainik Bhaskar

Feb 02, 2018, 02:05 AM IST
लॉयंस क्लब चंडीगढ़ नाइटिंगेल। इस क्लब की मेंबर सिर्फ महिलाएं हैं। सोशल वर्क हो या फिर कोई फेस्टिवल सेलिब्रेट करना हो सभी मेंबर शामिल होती हैं। वीरवार को क्लब के लिए खास दिन रहा। क्योंकि क्लब को बने 25 साल हो गए। इस दिन को सेलिब्रेट करने और यादगार बनाने के लिए सेक्टर-7 के होटल में कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इसमें प्रेजेंटेशन के जरिए क्लब की शुरुआत, इसके मेंबर्स और लक्ष्य के बारे में बताया गया। इस दौरान सभी मेंबर्स के लिए डिफरेंट एक्टिविटीज भी रखी गई, जो मेंबर्स 25 साल यानि क्लब के बनने से लेकर अब तक इससे जुड़ी हैं उनको स्पेशल गिफ्ट दिए गए। इस मौके पर क्लब की प्रेसीडेंट परमजीत पुरी, वाइस प्रेसीडेंट दविंदर बेदी, चेयरपर्सन सुषमा, कमेटी चेयरपर्सन डॉ.सुरजीत व अन्य मेंबर्स शामिल रहे। परमजीत पुरी ने बताया कि ग्रुप में 30 मेंबर्स हैं। सोशल वर्क से लेकर फेस्टिवल में हर कोई अपना योगदान जरूर देता है जैसे पैसों से, सभी काम संभाल कर या फिर अपने विचार देकर। हम हर साल क्लब का जन्मदिन इसी तरह से सेलिब्रेट करते हैं।

लॉयंस क्लब चंडीगढ़ नाइटिंगेल के 25 साल पूरे होने पर मेंबर्स ने सेक्टर-7 के होटल में सेलिब्रेशन किया । ये मौका यादगार बन गया।

नए प्रोजेक्ट्स को लेकर हुई चर्चा

सेलिब्रेशन के अलावा सभी मेंबर्स ने नए प्रोजेक्ट्स को लेकर चर्चा भी की। वह किस तरह से सोशल वर्क करेंगे। कब और कैसे कहां जाना है। वाइस प्रेसीडेंट दविंदर बेदी और चेयरपर्सन सुषमा ने बताया- इस क्लब का काम मौज- मस्ती करना नहीं, बल्कि जरूरत मंदों की मदद करना है। यही क्लब का मकसद है। जागरूकता रैली निकालना, लंगर लगाना, जरूरतमंदों का खाने पीने का समान देना यही हमारा लक्ष्य है। हम कई मेडिकल कैंप भी लगा चुके हैं आगे भी ऐसे ही काम करते रहेंगे।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..