--Advertisement--

हर्षिता चोपड़ा को मिस और अर्ष चोपड़ा मिस्टर भवन का ताज पहनाया

चंडीगढ़ | भवन विद्यालय सेक्टर-27 की फेयरवेल पार्टी में हर्षिता चोपड़ा मिस और अर्ष चोपड़ा मिस्टर भवन का ताज पहनाया...

Dainik Bhaskar

Feb 02, 2018, 02:05 AM IST
हर्षिता चोपड़ा को मिस और अर्ष चोपड़ा मिस्टर भवन का ताज पहनाया
चंडीगढ़ | भवन विद्यालय सेक्टर-27 की फेयरवेल पार्टी में हर्षिता चोपड़ा मिस और अर्ष चोपड़ा मिस्टर भवन का ताज पहनाया गया। निपुण शर्मा को मिस एलीगेंट, अभय भूषण भंडारी को मिस्टर डेवाेनयर, आयुष सिंगला को मिस्टर डेशिंग, एकनूर को मिस चार्मिंग का खिताब दिया गया।

बीटेक स्टूडेंट्स के लिए वर्कशॉप, स्टूडेंट्स को रिवीजन के टिप्स दिए

चंडीगढ़ | पंजाब इंजीनियरिंग कॉलेज डीम्ड टू बी यूनिवर्सिटी और कंपलीट इंडिया जोन की ओर से बीटेक चौथे साल के स्टूडेंट्स के लिए वर्कशॉप का आयोजन किया गया। कैरियर डेवलपमेंट एंड गाइडेंस सेंटर के लिए इंडिया जोन की फैकल्टी ने स्टूडेंट्स को गेट एग्जामिनेशन की तैयारी के बारे में बताया। ये टेस्ट 3 से 11 फरवरी को होने जा रहा है। गेट पोस्ट ग्रेजुएट कोर्सेज और कई महत्वपूर्ण नौकरियों के लिए जरूरी है। इंस्टीट्यूट के डायरेक्टर अक्षय राज अग्रवाल ने बताया स्टूडेंट्स को रिवीजन के टिप्स दिए हैं।

अविराज सिंह मिस्टर और असामिर ढिल्लों को मिस जेवियर का ताज

चंडीगढ़ | सेंट जेवियर सीनियर सेकेंडरी स्कूल सेक्टर-44 में फेयरवेल पार्टी ऑर्गेनाइज की गई। जिसमें अविराज सिंह मिस्टर और असामिर ढिल्लों को मिस जेवियर का ताज पहनाया गया। रिया अरोड़ा को कॉमर्स स्ट्रीम का बेस्ट आउटगोइंग स्टूडेंट, रिया गुप्ता को सांइस स्ट्रीम का बेस्ट आउट गोइंग स्टूडेंट, अविराज को सांइस स्ट्रीम में बेस्ट ऑल रांउडर, शुभांशी गौढ़ को कॉमर्स स्ट्रीम में बेस्ट ऑल रांउडर, सिमरन कौर को बेस्ट स्पोर्टस पर्सन, अर्शदीप सिंह को द मोस्ट आउटस्टेंडिंग स्टूडेंट का अवार्ड दिया गया।

X
हर्षिता चोपड़ा को मिस और अर्ष चोपड़ा मिस्टर भवन का ताज पहनाया
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..