Hindi News »Union Territory »Chandigarh »News» पानी मांगने के बहाने घर में घुसकर 13 साल की बच्ची से रेप, गिरफ्तार

पानी मांगने के बहाने घर में घुसकर 13 साल की बच्ची से रेप, गिरफ्तार

घर में अकेली मौजूद 13 साल की बच्ची के साथ उसी घर के फर्स्ट फ्लोर पर रहने वाले एक युवक ने रेप किया। घटना के बाद मलोया...

Bhaskar News Network | Last Modified - Feb 01, 2018, 02:10 AM IST

घर में अकेली मौजूद 13 साल की बच्ची के साथ उसी घर के फर्स्ट फ्लोर पर रहने वाले एक युवक ने रेप किया। घटना के बाद मलोया थाना पुलिस ने मामले में एफआईआर रजिस्टर कर 8 घंटे के भीतर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मामले में पुलिस बुधवार को कोर्ट में बच्ची के 164 के बयान दर्ज करवाए। जब पुलिस बच्ची के बयान दर्ज करवा कर वापस लौट रही थी तभी बच्ची ने आरोपी को डड्डूमाजरा के मकानों के पास देख उसे पहचान लिया। पुलिस ने उसे पकड़ लिया। आरोपी की पहचान 20 साल के शमी कुमार के रूप में हुई है। वह सेक्टर-8 में एक दुकान पर नौकरी करता है। देर रात तक पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही थी और रेप के समय पहने हुए उसके कपड़ों को बरामद करने में जुटी हुई थी।

आरोपी को पकड़ लिया है

हमने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। अब हम उससे पूछताछ कर रहे हैं। - निलाबंरी विजय जगदाले, एसएसपी यूटी

बेड पर पड़ी कंबल व शीट को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है

मौके पर सबूत इकट्‌ठे करती पुलिस

मां को फोन कर बुलाया... ब्लीडिंग बंद नहीं हो रही थी तो उसने मां को फोन कर बुलाया। मां उसे अपने साथ लेकर जीएमएसएच-16 पहुंची। डॉक्टरों की सलाह पर बच्ची की मां ने पुलिस को इसकी जानकारी दी। घटना के बाद पुलिस ने यूटी पुलिस की मोबाइल फोरेंसिक टीम को मौके पर बुलाया। सीएफएसएल सेक्टर-36 को मौके पर बुलाकर घर से सैम्पल लिए गए। बेड पर से कंबल व बेडशीट को कब्जे में ले लिया। अस्पताल में पुलिस ने बच्ची के कपड़ों को भी प्रिजर्व कर लिया।

कोर्ट से बयान देकर लौट रही बच्ची ने आरोपी को एक जगह देखा तो पहचाना

मलोया थाना एरिया में घर में माता-पिता के अलावा वह अकेली बेटी है। बच्ची के पिता चंडीगढ़ की ही एक फर्नीचर मार्केट में लकड़ी के कारीगर का काम करते हैं। जबकि मां कोठियों में जाकर काम करती है। बच्ची एक सरकारी स्कूल में 6वीं क्लास में पढ़ती है। बुधवार को उसके स्कूल की छुट्टी थी। जिसके चलते वह अकेली अपने घर पर मौजूद थी। आरोपी ने दरवाजा खटखटाया तो बच्ची ने दरवाजा खोला। आरोपी ने उससे पूछा कि क्या सामने वाले घर में कोई रहता है। बच्ची ने बोला कि वहां पर कोई नहीं रहता। आरोपी ने बच्ची से कहा कि एक गिलास पानी दे दो। जैसे ही बच्ची पानी लेने के लिए थोड़ा अंदर हुई आरोपी ने तुरंत दरवाजा बंद कर दिया और बच्ची से रेप किया। बच्ची शोर न मचा सके इसलिए उसने मुंह दबा दिया। रेप करने के बाद उसने बच्ची को धमकाया कि किसी को बताया तो उसको मार देगा। जाते समय वह बेड के पास रखी गुल्लक भी साथ ले गया।

बिल्डिंग में एक कमरे में रहता है परिवार...जिस जगह बच्ची का परिवार रहता है वहां पर एक बिल्डिंग है। उसमें चार कमरे नीचे हैं जबकि 6 कमरे ऊपर हैं। बच्ची का परिवार पिछले करीब 7 सालों से यहां पर रहता है। घटना के बाद से बच्ची ट्रॉमा में है और कुछ भी बता नहीं पा रही है। बच्ची का करीब तीन घंटे तक अस्पताल में इलाज हुआ है। जिसके बाद उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है। डॉक्टरों ने भी मेडिकल में रेप होने की पुष्टि कर दी है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×