--Advertisement--

कॉलेजों की फीस पर फैसला आज

चंडीगढ़|पीयू से एफिलिएटेड कॉलेजों की फीस बढ़ाने का फैसला रविवार को सीनेट की मीटिंग में होगा। 2018-19 एकेडमिक सेशन के लिए...

Danik Bhaskar | Apr 01, 2018, 02:10 AM IST
चंडीगढ़|पीयू से एफिलिएटेड कॉलेजों की फीस बढ़ाने का फैसला रविवार को सीनेट की मीटिंग में होगा। 2018-19 एकेडमिक सेशन के लिए फीस कमेटी ने करीब 10 फीसदी बढ़ोतरी का प्रस्ताव दिया है। पिछली बार भी ये प्रस्ताव आया था लेकिन स्टूडेंट्स के विरोध के चलते इसे टाल दिया गया। मीटिंग में सेक्सुअल हैरासमेंट के दोषी करार दिए गए डॉ. कोमल के शोकॉज नोटिस का जवाब डिस्कस होना है, डेंटल कॉलेज में सेक्सुअल हैरासमेंट का आरोप झेल रहे टीचर की प्रमोशन का मामला भी आना है। अब तक हुई इंक्वायरी में टीचर की गलती साबित हो रही है। हालांकि पीयू कमेटी अगेंस्ट सेक्सुअल हैरासमेंट (पीयूकैश) की आगामी मीटिंग के बाद पता लगेगा कि आरोपी की गलती कितनी है। मीटिंग में लगभग 37 मुद्दों पर चर्चा होगी।

एक्टर जिम्मी शेरगिल से मिलने पहुंचे सिद्धू

चंडीगढ़|शनिवार को होटल जेडब्ल्यू मैरिएट में पंजाबी फिल्म ‘दाणा पाणी’ का ट्रेलर रिलीज हुआ। लेकिन यहां डायरेक्टर्स के अलावा पंजाब के सांस्कृतिक और पर्यटन मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू और पंजाब आर्ट्स काउंसिल के चेयरमैन सुरजीत पातर, लोक गायक पम्मी बाई और सुक्खी बराड़ भी मौजूद मिले। पूछने पर पता चला कि वे तो फिल्म के एक्टर जिम्मी शेरगिल और गुरप्रीत घुग्गी से मिलने आए हैं।